Gurugram Murder: सालभर पहले ही की लव मैरिज, अब पति ने हत्याकर शव फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1402008

Gurugram Murder: सालभर पहले ही की लव मैरिज, अब पति ने हत्याकर शव फेंका

गुरुग्राम में दो दिन पहले इफको चौक पर एक सूटकेस में एक महिला का शव मिला था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस केस की गुत्थी सुलझा ली है. उसके पति ने ही हत्या कर उसे फेंक दिया.

Gurugram Murder: सालभर पहले ही की लव मैरिज, अब पति ने हत्याकर शव फेंका

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: गुरुग्राम में इफको चौक पर सूटकेस में महिला का शव मिलने का मामले में पुलिस ने उसी के पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी पति ने बताया कि उनका कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था, जिसके चलते आरोपी राहुल ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद एक सूटकेस में भरकर उसे फेंक दिया.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में निर्भया जैसा कांड, लड़की को अगवा कर रेप किया, प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

बता दें कि 17 अक्टूबर को इफको चौक पर सूटकेस के अंदर से मिली लाश ने सनसनी मचा दी थी. इस पूरे मामले में गुरुग्राम पुलिस को सूटकेस के अंदर से मिली महिला की लाश को पहचान करने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. सूटकेस में लाश को नग्न अवस्था में रखा गया था, जिसके चलते पुलिस को पहचान करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब इस पूरे मामले को खंगालने की कोशिश की तो इस अनसुलझी पहेली में एक के बाद एक परते खुलती चली गई.
लाश की पहचान प्रियंका के रूप में हुई थी, जिसने 1 साल पहले ही राहुल नाम के शख्स से शादी की थी. राहुल और प्रियंका के बीच घर में आपसी झगड़ा रहता था. इसके चलते आरोपी राहुल ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

इस पूरी वारदात के बारे में जब आरोपी पति से पूछताछ की गई तो दिल दहलाने वाली बातें सामने आई. आरोपी राहुल ने अपनी बच्ची के सामने ही अपनी पत्नी प्रियंका को मौत के घाट उतार दिया था. हत्या करने के बाद आरोपी ने लाश को घर के अंदर ही रखा और सुबह सूटकेस बाजार से खरीद कर प्रियंका की लाश को इस सूटकेस में रख दिया. यही नहीं आरोपी राहुल के मंसूबे कितने खतरनाक थे इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि आरोपी राहुल ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए सूटकेस में लाश को रखने के बाद एक किराए पर ई-रिक्शा लिया और घर से इफको चौक तक इस रिक्शा में सूटकेस के अंदर लाश को लेकर आया. आरोपी ने मौका पाकर इफको चौक के पास इस सूटकेस को छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने इस पूरे मामले में जब सीआईए की टीम को मामले की जांच सौंपी तो उसके बाद सीसीटीवी कैमरों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया गया. लाश की पहचान होने के बाद पुलिस ने प्रियंका के पति राहुल से जब पूछताछ की तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला. इसके बाद आरोपी राहुल ने इस पूरे मामले में पुलिस की पूछताछ में तोते की तरह पूरी वारदात को उगलना शुरू कर दिया.

पुलिस की पूछताछ में पता लगा है कि प्रियंका और राहुल कि 1 साल पहले ही लव मैरिज हुई थी, लेकिन घर में अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता था और इसी झगड़े के कारण राहुल ने प्रियंका की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

Trending news