Gurugram News: वजीराबाद और बादशाहपुर में रजिस्ट्रियों में ब्रोकर सिस्टम होगा खत्म! SDM ने दिए ये आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1912269

Gurugram News: वजीराबाद और बादशाहपुर में रजिस्ट्रियों में ब्रोकर सिस्टम होगा खत्म! SDM ने दिए ये आदेश

Gurugram News: गुरुग्राम वजीराबाद और बादशाहपुर तहसील सबसे ज्यादा रिवेन्यू हरियाणा सरकार को देती है. दोनों ही तहसील में सबसे ज्यादा रजिस्ट्रियां होती हैं. इसी को मद्देनजर SDM के आदेश पर पूरी तहसील में ब्रोकर को खत्म करने के लिए और लोगों के कार्य समय पर हो इसको ध्यान में रखते हुए योजना तैयार की गई है. इस योजना के तहत पूरी तहसील के अंदर सीसीटीवी कैमरे और विजिलेंस के नंबर को चश्पा किया गया है. 

Gurugram News: वजीराबाद और बादशाहपुर में रजिस्ट्रियों में ब्रोकर सिस्टम होगा खत्म! SDM ने दिए ये आदेश

Gurugram News: गुरुग्राम की सबसे ज्यादा रेवेन्यू देने वाली तहसील अब पूरी तरह से हाईटेक के साथ-साथ भ्रष्टाचार से मुक्त होगी. एसडीएम के आदेश पर पूरी तहसील के अंदर सीसीटीवी कैमरे और विजिलेंस के नंबर को चश्पा किया गया है.

नोटिस किया चस्पा
गुरुग्राम वजीराबाद और बादशाहपुर तहसील सबसे ज्यादा रिवेन्यू हरियाणा सरकार को देती है. दोनों ही तहसील में सबसे ज्यादा रजिस्ट्रियां होती हैं. इसी को मद्देनजर SDM के आदेश पर पूरी तहसील में ब्रोकर को खत्म करने के लिए और लोगों के कार्य समय पर हो इसको ध्यान में रखते हुए योजना तैयार की गई है. इस योजना के तहत पूरी तहसील के अंदर सीसीटीवी कैमरे और विजिलेंस के नंबर को चश्पा किया गया है. यदि किसी भी व्यक्ति को किसी तरह की कोई शिकायत है तो वह तुरंत इसकी जानकारी एसडीएम को देंगे. इससे लापरवाह अधिकारी और कर्मचारियों पर पूरी तरह से नकेल कसी जाएगी.

ये भी पढ़ें: Batla House Encounter: दिल्ली HC ने आरिज खान की मौत की सजा को उम्रकैद में बदला

जीरो टॉलरेंस को बढ़ावा
लोगों की सहूलियत के लिए हरियाणा सरकार ने जीरो टॉलरेंस को बढ़ावा देने के लिए तहसील के अंदर 20 से अधिक तत्काल टोकन भी उपलब्ध कराए गए हैं. इसके अलावा लोगों से भी अपील की है कि किसी तरह से वह परेशान न हो. अगर उन्हें कोई शिकायत आ रही है तो तुरंत एसडीएम से मिलें. वहीं यह भी जानकारी दी गई कि अगर किसी भी तरह से कोई रजिस्ट्री का पैसा मांगता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

INPUT- DEVENDER BHARDWAJ 

Trending news