Bhiwani News: कांग्रेस के बजट वाले बयान पर जेपी दलाल का पलटवार, विपक्ष फैला रहा भ्रम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2353117

Bhiwani News: कांग्रेस के बजट वाले बयान पर जेपी दलाल का पलटवार, विपक्ष फैला रहा भ्रम

Haryana: जेपी दलाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को भ्रष्टाचार से दूर रहना चाहिए. साथ ही कांग्रेस को जनता सिर्फ भाजपा से ही हिसाब नहीं मांगती बल्कि, कांग्रेस से भी मांगती है. विपक्ष को भी जनता के सवालों का जवाब देना चाहिए.

Bhiwani News: कांग्रेस के बजट वाले बयान पर जेपी दलाल का पलटवार, विपक्ष फैला रहा भ्रम

Haryana News: चौधरी बंसी लाल यूनिवर्सिटी के 11वें स्थापना दिवस के अवसर पर वित्त मंत्री जेपी दलाल बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे. उन्होंने सबसे पहले टिचर्स ब्लॉक-3 भवन की आधारशिला रखी. फिर पौधारोपण किया और उसके बाद यूनिवर्सिटी की कई किताबों का विमोचन भी किया. यूनिवर्सिटी के स्थापना दिवस समारोह के बाद मीडिया के सामने जेपी दलाल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. वहीं वित्त मंत्री जेपी दलाल ने ईडी की कार्रवाई और केंद्रीय बजट पर भी उठ रहे सवालों के आरोपों पर जमकर पलटवार किया. साथ ही पीएम मोदी की सराहना भी की.

हरियाणा में हुए हैं भ्रष्टाचार 
हरियाणा में हाल ही में कई कांग्रेस नेताओं के घर हुई ईडी की रेड को लेकर उठ रहे सवालों पर जेपी दलाल ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि ईडी या अन्य एजेंसियां भ्रष्टाचार के खिलाफ पहले भी कार्यवाई करती रही हैं और आगे भी करेंगी. कांग्रेस को चाहिए कि वह अपने लोगों को कहे कि भ्रष्टाचार से दूर रहें. वहीं हरियाणा में कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा पर भी पलटवार किया करते हुए जेपी दलाल ने कहा कि हम जनता को रोज हिसाब देते हैं. पर जनता कांग्रेस से भी हिसाब मांगती है कि कैसे कांग्रेस सरकार में सारे संसाधन एक जिले में गए, कैसे किसानों का शोषण किया जा रहा है, कैसे गरीब के टॉपर बच्चे के नौकरी नेताओं के फेल बच्चों को दी गई, उन्होंने कहा कि जनता भूली नहीं है. जनता ऐसी सरकार को दोबारा कभी मौका नहीं देगी.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में घर लेने का सपना होगा पूरा! सस्ते हो सकते हैं 1BHK-2BHK फ्लैट्स के दाम

बजट में हर वर्ग के लिए कुछ न कुछ है 
उन्होंने केंद्रिय बजट की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा सरकार दीर्घकालीक बजट पेश करती है, जिसमें शिक्षा, स्वास्थ्य व किसानों का खास ध्यान रखा है. उन्होंने विपक्ष द्वारा इस बजट को सरकार बचाने वाला बजट कहने पर कहा कि विपक्ष भ्रम फैला रहा है. बिहार सबसे पिछड़ा राज्य है. ऐसे राज्य या क्षेत्र को ज्यादा संसाधन देकर दूसरों के बराबर लाना ही असली लोकतंत्र है. उन्होंने कहा कि हमारे देश में युवाओं की संख्या दुनिया में सबसे ज्यादा है. जो शिक्षित होकर आने वाले दिनों में दुनिया के सिरमौर बनेंगे. 

Input- NAVEEN SHARMA

Trending news