Haryana News: कृष्ण बेदी का कांग्रेस पर तंज, अनिल धंतौड़ी न होते तो शायद शाहबाद का नाम शाहबाद न होता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2340568

Haryana News: कृष्ण बेदी का कांग्रेस पर तंज, अनिल धंतौड़ी न होते तो शायद शाहबाद का नाम शाहबाद न होता

Haryana News: BJP की मंडल प्रवासी कार्यशाला आयोजित की गई. जहां पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी भी पहुंचे. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अनिल धंतौड़ी न होते तो शायद शाहबाद का नाम शाहबाद न होता.

Haryana News: कृष्ण बेदी का कांग्रेस पर तंज, अनिल धंतौड़ी न होते तो शायद शाहबाद का नाम शाहबाद न होता

Kurukshetra News: विधानसभा शाहबाद के रेस्ट हाउस में बुधवार को BJP की मंडल प्रवासी कार्यशाला आयोजित की गई. कार्यशाला में पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी ने मंडल सशक्तिकरण पर जोर दिया. बैठक की अध्यक्षता किसान सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष मनदीप सिंह विर्क कर रहे थे. कार्यशाला में विधानसभा चुनाव और कार्यकर्ताओं की भूमिका पर भी विस्तार से जानकारी दी गई. पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी ने मंडल प्रवासियों से बूथों को मजबूत बनाने के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए. वहीं आगामी कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देते हुए उन्हें सफल बनाने की अपील की गई.

कांग्रेस पर साधा निशाना- कृष्ण बेदी
इस कार्यशाला में मंडल संरचना के सशक्तिकरण पर बल देते हुए बेदी ने सभी मंडल अध्यक्षों, बूथ अध्यक्षों, शक्ति केंद्र संयोजकों से कहा कि वह बूथ स्तर पर जाकर सभी लोगों को भाजपा से जोड़ने का काम करें. इसके साथ 80 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को दी जाने वाली योजनाओं और सरकार की नीतियों के बारे अवगत कराएं शाहबाद से जननायक जनता पार्टी के विधायक रामकरण काला व कांग्रेस से पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी पर जमकर निशाना साधते हुए बेदी ने कहा कि अनिल धंतौड़ी की कोई लहर नहीं चल रही है. लोग सवाल कर रहे हैं कि अब अनिल धंतौड़ी किस पार्टी में जाएंगे. 

BJP ने कांग्रस से मांगा हिसाब 
भाजपा से हिसाब मांगने से पहले अनिल धंतौड़ी ये बताएं कि उन्होंने इलाके के लिए क्या योजनाएं चलाई और उसकी क्या उपलब्धियां रही. हुड्डा सरकार में अनिल धंतौड़ी ने कितने कार्य करवाएं कितने काम हुए इसका हिसाब पहले दें. बेदी ने पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर अनिल धंतौड़ी न होते तो शायद शाहबाद का नाम शाहबाद न होता. उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है कि कौन किसके हित में हैं.

ये भी पढ़ें- तेलंगाना में सोने की डकैती में वांटेड बदमाश रोहिणी में गिरफ्तार, दो साल से था फरार

बेदी ने कहा कि कांग्रेस में भाई भतीजावाद चल रहा है. आशा हुड्डा दीपेंद्र हुड्डा के अलावा कांग्रेस पार्टी में किसी की नहीं चलती. कांग्रेस में आज फोटो को लेकर भी खींचातानी चल रही है. कहीं, निर्मल सिंह, कुमारी शैलजा, भूपेंद्र हुड्डा तो सुरजेवाला की फोटो लगी हुई मिलती है. बेदी ने कहा हुड्डा सरकार में वाल्मीकि बस्ती को जलाने का काम किया गया. बेशकीमती जमीनों को लूटने का काम किया गया. अब भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा का ये आखरी चुनाव है.

Input- DARSHAN KAIT

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news