Palwal News: BJP प्रदेशाध्यक्ष ने सोनिया गांधी पर लगाया परिवारवाद का आरोप, तीसरी बार सरकार बनाने का किया वादा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2356863

Palwal News: BJP प्रदेशाध्यक्ष ने सोनिया गांधी पर लगाया परिवारवाद का आरोप, तीसरी बार सरकार बनाने का किया वादा

Haryana Assembly Elections: BJP प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली एक कार्यक्रम में पलवल पहुंचे, जहां उन्होंने सोनिया गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में केवल परिवारवाद है.

 

Palwal News: BJP प्रदेशाध्यक्ष ने सोनिया गांधी पर लगाया परिवारवाद का आरोप, तीसरी बार सरकार बनाने का किया वादा

Haryana News: भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली पहली बार पलवल पहुंचे, जहां भाजपा की जिला इकाई ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. इस अवसर पर मोहनलाल बड़ौली ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी और अन्य विपक्षी दलों पर परिवारवाद के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि जहां एक ओर सोनिया गांधी अपने बेटे को स्थापित करने में लगी हैं,वहीं प्रदेश के अन्य दल भी अपने बेटों को राजनीति में आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन भाजपा में ऐसा नहीं है, यहां एक छोटे कार्यकर्ता को भी उच्च पद पर बैठने का अवसर मिलता है.

BJP हरियाणा में तीसरी बार बनाएगी सरकार 
उन्होंने कहा कि नायब सिंह के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. इस दौरान पलवल भाजपा जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, पलवल विधायक दीपक मंगला, होडल विधायक जगदीश नायर, हथीन विधायक प्रवीण डागर सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी वहां मौजूद रहे. बड़ौली ने कांग्रेस के 70 सीटों के दावों पर कहा कि भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी और हरियाणा की जनता कांग्रेस के बयानों का सही जवाब देगी. इनेलो-बसपा गठबंधन पर उन्होंने कहा कि चुनावों के समय गठबंधन होते रहते हैं, लेकिन जनता के आशीर्वाद से भाजपा तीसरी बार सरकार जरूर बनाएगी.

ये भी पढ़ें- दीपक बाबरिया का बड़ा दावा- अगर ये हुआ तो विधासभा चुनाव में BJP की नहीं बचेगी जमानत

BJP गरीबों के उत्थान के लिए कर रही काम 
मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के कुशल नेतृत्व में भाजपा सरकार गरीबों के उत्थान के लिए काम कर रही है. सरकार की नीतियों का लाभ पात्र व्यक्तियों तक पहुच रहा है, और इन्हीं नीतियों की वजह से केंद्र में भी भाजपा की सरकार बनी है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार करें और भाजपा को स्पष्ट बहुमत दिलाने में मदद करें.

Input- RUSHTAM JAKHAR

Trending news