नूंह में मां ने ही उतारा तीनों मासूमों को मौत के घाट, जानें पूरा मामला
Advertisement

नूंह में मां ने ही उतारा तीनों मासूमों को मौत के घाट, जानें पूरा मामला

22 नवंबर को हरियाणा के नूंह जिले में एक महिला अपने तीनों बच्चों के साथ पानी के टैंक में कूद गई थी, जिसमें तीनों बच्चों की मौत हो गई थी. वहीं पुलिस जांच में सामने आया है कि महिला ने तीनों बच्चो की हत्या की है.

नूंह में मां ने ही उतारा तीनों मासूमों को मौत के घाट, जानें पूरा मामला

Chandigarh: कुछ दिनों पहले नूंह से एक मामला सामने आया थे, जिसमें एक महिला अपने बच्चों के साथ पानी के टैंक में कूद जाती है. इस दौरान महिला के तीनों बच्चों की मौत हो जाती है और महिला को बचा लिया जाता है, जिसका अभी इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता लगा कि मां ने ही अपने तीनों बच्चों को पानी में डुबा कर मार दिया. फिलहाल पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: नूंह में टैंक में गिरे बच्चों को बचाने के लिए कूदी मां, तीनों मासूमों की हुई मौत, मां की हालत गंभीर

हकीम की बातों से आ गई थी सदमे में
बता दें कि महिला के दो बच्चे शबाना (8) और साद (6) मंदबुद्धी थे. वहीं आरोपी महिला सकूनत को एक और बेटी हुई, जिसके बारे में उसने एक हकीम से पूछा तो हकीम ने बताया कि ये भी इन दोनों की तरह ही मंदबुद्धी निकलेगी, लेकिन बाद में ठीक हो जाएगी. हकीम की बात सुनकर महिला सदमे में चली गई

इसके बाद उसने बच्चों समेत खूद को मारने का फैसला लिया, जिसके बाद वो अपने तीनों बच्चों के साथ पानी के टैंक में कूद गई. डूबते टाइम जब महिला को तकलीफ हुई तो उसने चिल्लाना शुरू किया. वहीं चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर उसे और तीनों बच्चों का टैंक से बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीनों बच्चों की मौत हो गई थी. वहीं महिला की हालत भी नाजूक थी तो उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. 

पुलिस ने बताया कि महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल महिला का नल्हड़ स्थित मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. ठीक होने के बाद महिला पर हत्या के मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news