अमरोहा में AIMIM की बैठक में गाजियाबाद के पदाधिकारियों के बीच चलीं गोलियां
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1396563

अमरोहा में AIMIM की बैठक में गाजियाबाद के पदाधिकारियों के बीच चलीं गोलियां

AIMIM के पश्चिम कार्यालय पर गोली गाजियाबाद  के पूर्व जिलाध्यक्ष परवेज पाशा ने वर्तमान जिलाध्यक्ष पर गोली चलाई. 

अमरोहा में  AIMIM की बैठक में गाजियाबाद के पदाधिकारियों के बीच चलीं गोलियां

गाजियाबाद: AIMIM के पश्चिम कार्यालय पर गोली चलने का मामला सामने आया है. AIMIM की बैठक अमरोहा में हो रही थी, जिसमें गाजियाबाद के पूर्व जिलाध्यक्ष और वर्तमान जिला अध्यक्ष दोनों पहुंचे थे. तभी बैठक में कार्यकर्ताओं के तनाव बढ़ा और गाजियाबाद के पूर्व जिलाध्यक्ष परवेज पाशा ने गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष पण्डित मनमोहन झा गामा पर गोली चला दी. प्रदेश कार्यलय में चली गोली की वीडियो वायरल गो रही है. वीडियो के मुताबिक पूर्व जिलाध्यक्ष ने 3 गोलियां चलाईं.   

ये भी पढ़ें: Adampur में करोड़पतियों के बीच मुकाबला, सबसे दौलतमंद पार्टी के उम्मीदवार के पास इस कैंडिडेट से कम प्रॉपर्टी

AIMIM गाजियाबाद से प्रत्याशी रहे मनमोहन झा गामा ने बताया कि जब वह अमरोहा काम से गए हुए थे तो वहां अन्य पदाधिकारियों के साथ उनकी मीटिंग होनी थी. वह बाहर की तरफ एक झोपड़ी नुमा वेटिंग स्थल पर रुके हुए थे, तभी वहां परवेज पाशा और उनके साथियों ने उनपर हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि मुझे जान से मारने का प्रयास किया गया और अपने हथियार से कई राउंड फायरिंग की. उन्होंने अपने आप को बचाने के लिए एक वीडियो बाइट जारी की है, जिसमें वह कह रहे हैं कि वह अपनी लोकेशन साझा कर सकते हैं अभी भी हथियारबंद लोग उनके कमरे के बाहर खड़े हैं, उन्होंने ओवेसी से बात की है. साथ ही उन्होंने कहा कि इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा जाएं और पार्टी से भी निकाला जाए. 

ये भी पढ़ें: रकम वसूलने के लिए प्रशासन ने 17 एकड़ में खड़ी फसल कटवाई तो किसान ने दी आत्महत्या की धमकी

वहीं इस मामले में गाजियाबाद के पूर्व जिलाध्यक्ष परवेज पाशा ने भी अपनी सफाई में कहां की वह प्रदेश अध्यक्ष से मिलने के लिए हटाउ क्षेत्र गए थे. जहां गाजियाबाद के वर्तमान जिला अध्यक्ष अपने हथियारबंद साथियों के साथ पहुंचे थे और उन पर हमला कर दिया और उनके लाइसेंसी हथियार निकालने पर उन्हें पकड़कर मारपीट करने लगे. 

Trending news