तेज रफ्तार ट्रक ने ली 9 वर्षीय मासूम की जान, ट्रक चालक हुआ मौके से फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1323765

तेज रफ्तार ट्रक ने ली 9 वर्षीय मासूम की जान, ट्रक चालक हुआ मौके से फरार

बल्लभगढ़ में एक तेज रफ्तार ट्रक ने परिवार के साथ जा रहे 9 वर्षीय आकाश को टक्कर मार दी. हादसे में घायल बच्चे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. ट्रक ट्राइवर मौके से फरार हो गया है.

तेज रफ्तार ट्रक ने ली 9 वर्षीय मासूम की जान, ट्रक चालक हुआ मौके से फरार

नरेंद्र शर्मा/फरीदाबादः बल्लभगढ़ के सोहना पुल के नीचे हुआ दर्दनाक हादसा. इसमें 9 वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब आकाश के माता और पिता उसे छोटी (ईएसआईसी) अस्पताल से बुखार की दवाई दिलवाकर वापस लौट रहे थे. जब वह सोहना पुल के टी पॉइंट पर पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने पुरे परिवार को टक्कर मार दी.

दरअसल, आकाश के पिता और माता छोटी ईएसआईसी से आकाश को बुखार होने पर दवाई लेकर वापस लौट रहे थे, जिस वक्त वह सोहना पुल के टी प्वाइंट पर पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक आया और उन्हें टक्कर मार दी. जिसके बाद पूरा परिवार बेहोश हो गया ओर फिर जब माता पिता को होश आया तो वह जैसे-तैसे करके वह अपने बच्चे को लेकर बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में पहुंचे.

जहां पर बच्चे का इलाज चला परंतु इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है उसके बाद बच्चे के परिजन बल्लभगढ़ के पुलिस थाने पहुंचे और अपने बच्चे के लिए इंसाफ की गुहार लगाई. वहीं इस मामले में जब पुलिस अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उन्होंनें धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें कि पुलिस द्वारा ट्रक चालक की छानबीन शूरु कर दी गई है. जल्द ही ट्रक मालिक की तलाश करके ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल बच्चे के पोस्टमार्टम की तैयारी हो रही है.

Trending news