Haryana News: फरीदाबाद को लेकर क्यों बोले मूलचंद शर्मा, धूल भी उड़ेगी और मिट्टी भी उड़ेगी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1915453

Haryana News: फरीदाबाद को लेकर क्यों बोले मूलचंद शर्मा, धूल भी उड़ेगी और मिट्टी भी उड़ेगी

Haryana News:  नगर निगम के चुनाव में देरी के सवाल पर जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हम तैयार हैं. चुनाव आयोग जब भी चुनाव करवा हम तैयार हैं. प्रक्रिया में जो समय लगता है, वह लगेगा. 

Haryana News: फरीदाबाद को लेकर क्यों बोले मूलचंद शर्मा, धूल भी उड़ेगी और मिट्टी भी उड़ेगी

Haryana News: हरियाणा की राजनीति में इन दिन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के एक बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा दिए गए उपमुख्यमंत्री के बयान पर कि अगर उनकी सरकार आती है तो चार उपमुख्यमंत्री बनाए जाएंगे, जिसमें से एक ब्राह्मण समाज से भी होगा. इसी विषय को लेकर जी मीडिया ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और ब्राह्मण समाज का प्रतिनिधि करने वाले मूलचंद शर्मा से की खास बातचीत .

हम तैयार हैं
नगर निगम के चुनाव में देरी के सवाल पर जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हम तैयार हैं. चुनाव आयोग जब भी चुनाव करवा हम तैयार हैं. प्रक्रिया में जो समय लगता है, वह लगेगा. जब भी आदेश होंगे, चुनाव हो जाएंगे. हमने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. अभी सरकार के पास रिपोर्ट नहीं आई है, जब रिपोर्ट आएगी तो चुनाव हो जाएंगे हम 2014 में भी नहीं डरे.

6 करोड़ का आया है मामला
विपक्ष ने आरोप लगाया है कि सरकार निगम चुनाव कराने से डर रही है. 200 करोड़ के घोटाले के कारण के सवाल का जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि जांच में 200 करोड़ में से केवल 6 करोड़ का मामला निकला है. विजिलेंस ने कहा है कि जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई हो रही है.  उन्होंने कहा कि हमने काम किया है काम करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा उपमुख्यमंत्री के विषय पर दिए गए बयान के सवाल का जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा उपमुख्यमंत्री की बात करते हैं. 

ये भी पढें: हैदराबाद में चेक देने गए युवक को किया किडनैप, पुलिस कर रही मामले की जांच

मिट्टी भी उड़ेगी, धूल भी उड़ेगी
इसके साथ ही मूलचंद शर्मा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को यह कहना चाहिए था कि मैं दो बार मुख्यमंत्री बन चुका हूं. अब दूसरी बिरादरी को मुख्यमंत्री बनेगा. भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश में जातिवाद की राजनीति कर रहे हैं. उपमुख्यमंत्री सभी को बनाना चाहिए। केवल चार जाति ही नहीं, 36 बिरादरी को उपमुख्यमंत्री बनाना चाहिए. फरीदाबाद में स्वच्छता को लेकर किए गए सवाल का जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद विकास की ओर है. काम बड़े स्तर पर चल रहे हैं अभी थोड़ा समय लगेगा. मिट्टी भी उड़ेगी, धूल भी उड़ेगी. आने वाले समय में फरीदाबाद सुंदर शहर होगा.

input- Amit Chaudhary

Trending news