Haryana News: महम के विधायक का JJP पर हमला, स्वतंत्र एजेंसियों पर ये कहा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1901689

Haryana News: महम के विधायक का JJP पर हमला, स्वतंत्र एजेंसियों पर ये कहा

Haryana News:  यहां उन्होंने इन दिनों विपक्षी नेताओं और पत्रकारों पर डाली जा रही ईडी की रेड को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पॉलिटिकल तंत्र में लोकतंत्र खत्म करने का हथियार ईडी को बनाया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब ईडी को इस प्रकार से हथियार बनाया गया हो. 

Haryana News: महम के विधायक का JJP पर हमला, स्वतंत्र एजेंसियों पर ये कहा

Haryana News: महम के विधायक और हरियाणा जनसेवक पार्टी के अध्यक्ष बलराज कुंडू ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौ. विरेन्द्र डूमर खां को सलाह दी है कि उन्हें अब राजनीति की ललक छोड़कर राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारियों की सेवानिवृति की उम्र 60 साल होती है और डूमर खां तो 82 साल के हो चुके हैं. बलराज कुंडू झज्जर में अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार को लेकर मीडिया से बातचीत कर रहे थे. 

ईडी को लेकर ये कहा
यहां उन्होंने इन दिनों विपक्षी नेताओं और पत्रकारों पर डाली जा रही ईडी की रेड को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पॉलिटिकल तंत्र में लोकतंत्र खत्म करने का हथियार ईडी को बनाया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब ईडी को इस प्रकार से हथियार बनाया गया हो.  इससे पहले भी इंदिरा गांधी और कांग्रेस के राज में स्वतंत्र एजेंसियों को हथियार बनाया जाता रहा है, लेकिन इस सरकार ने कुछ ज्यादा ही कर दिया. फर्क सिर्फ इतना है कि पहले सोशल मीडिया नहीं होता था, अब सोशल मीडिया है तो अब हाथ की हाथ पता चल जाता है. इस दौरान कुंडू ने हरियाणा की गठबंधन सरकार में शामिल जेजेपी पर भी जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस परिवार को पुराना इतिहास रहा है कि झूठे वायदें कर सत्ता हथियाओ. इस बार भी ऐसा ही हुआ है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: संजय सिंह पर संग्राम के बीच उठा सवाल, तब मांफी मांगते समय ED ने गलती की थी या अब?

सब कुछ बदला हुआ है
उन्होंने कहा कि राजनीति का छोटा देवीलाल बनकर ही यह दोनों छोटे राजकुमार आए थे, लेकिन सब कुछ बदला हुआ नजर आया. उन्होंने कहा कि वह भविष्य की राजनीति स्वच्छ और बगैर लाग-लपेट की करने आए हैं, लेकिन वह इतना जरूर कहेंगे कि यदि उन्हें 90 विधानसभा क्षेत्रों में जनसेवा करने वाले उम्मीद्वार केवल दस-बीस ही मिले. वह दस उम्मीद्वार ही अपनी पार्टी से उठाएगें, लेकिन यदि 90 में मिले तो 90 उम्मीद्वार उठाएगें तो उनका मकसद राजनीति करना नहीं बल्कि स्वच्छ और आम जनता के हित की राजनीति करना है.

इनपुट- सुमित कुमार (झज्जर)

Trending news