Rewari News: हरियाणा के NHM कर्मचारियों ने भरी हुंकार, मांगों को लेकर पैदल मार्च करते हुए पहुंचे BJP मुख्य कार्यालय
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2369772

Rewari News: हरियाणा के NHM कर्मचारियों ने भरी हुंकार, मांगों को लेकर पैदल मार्च करते हुए पहुंचे BJP मुख्य कार्यालय

प्रदेशभर के साथ ही अब रेवाड़ी में भी पिछले 11 दिनों से धरने पर बैठे स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत NHM कर्मचारी सोमवार को सड़कों पर उतर आए हैं. कर्मचारी जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने जिला अध्यक्ष वंदना पोपली को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

Rewari News: हरियाणा के NHM कर्मचारियों ने भरी हुंकार, मांगों को लेकर पैदल मार्च करते हुए पहुंचे BJP मुख्य कार्यालय

Rewari News: प्रदेशभर के साथ ही अब रेवाड़ी में भी पिछले 11 दिनों से धरने पर बैठे स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत NHM कर्मचारी सोमवार को सड़कों पर उतर आए हैं. कर्मचारी जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने जिला अध्यक्ष वंदना पोपली को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. इसके बाद जिलाभर के सैकड़ों एनएचएम कर्मचारी रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में एकत्र हुए. इसके बाद ट्रैक्टर ट्राली और पैदल मार्च करते हुए सर्कुलर रोड, दिल्ली रोड से पैदल मार्च करते हुए भाजपा कार्यालय पहुंचे. 

एनएचएम कर्मचारियों के इस विरोध प्रदर्शन के दौरान शहर की सड़कों पर यातायात जाम लग गया और बड़ी संख्या में वाहन इस जाम में फंस गए. ऐसे में पुलिस को जाम खुलवाने के लिए कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें: Yogi की शुरुआत से बुलडोजर का रुतबा हाई हुआ, 7 साल में बढ़ी कीमत व ड्राइवरों की सैलरी

भाजपा कार्यालय पहुंचे एनएचएम कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और हुंकार भरते हुए कहा कि अपनी लंबित मांगों को लेकर काफी समय से सरकार को अवगत कराते आ रहे हैं. मगर सरकार है कि उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दे रही. इसे लेकर कई बार सरकार के साथ उनकी वार्ता भी हुई, लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात वाला ही रहा. कर्मचारियों ने कहा कि विधानसभा चुनाव होने में अब ज्यादा समय शेष नहीं है. अगर सरकार ने समय रहते उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो वो आर पार का आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे. 

वहीं ज्ञापन लेने के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि सरकार कर्मचारियों के साथ है. वे मुख्यमंत्री से बात करेंगी और जल्द ही उनकी मांगों को पूरा करने की दिशा में कार्य किया जाएगा.
मगर कुछ भी हो, पिछले 11 दिनों से एनएचएम कर्मचारियों के धरने पर चले जाने से प्रदेश भर के साथ रेवाड़ी में भी स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई है और अस्पतालों में आने वाले मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अब देखना यह होगा कि सरकार कब तक इन कर्मचारियों की मांगों को पूरा करती है या फिर आंदोलन का सामना करने को तैयार रहेगी. 

Input: Naveen

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news