हरियाणा पंचायत चुनावों के बाद कांग्रेस का BJP-JJP पर वार, तो जजपा नेता ने दी ये चुनौती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1462429

हरियाणा पंचायत चुनावों के बाद कांग्रेस का BJP-JJP पर वार, तो जजपा नेता ने दी ये चुनौती

हरियाणा में जिला परिषद और पंचायत समितियों में राजनीतिक पार्टियों के प्रदर्शन के बाद कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि जनता ने संकेत दिया है कि भविष्य कांग्रेस का होगा...

 

हरियाणा पंचायत चुनावों के बाद कांग्रेस का BJP-JJP पर वार, तो जजपा नेता ने दी ये चुनौती

New Delhi: हरियाणा में पंचायत चुनाव और जिला परिषद चुनाव के नतीजों के बाद कांग्रेस, JJP और AAP के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दल एक दूसरे के जीत के दावों पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं एक दूसरे के द्वारा किए गए दावों को लेकर एक-दूसरे पर तंज कसते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: हरियाणा जिला परिषद और पंचायत समितियों के नतीजों में निराशा, अब चेयरमैनी हथियाने की होड़, पार्टियां कर रही ये दावे

दीपेंद्र हुड्डा का BJP-JJP पर वार
बता दें कि हरियाणा जिला परिषद और पंचायत समितियों के नतीजों से सभी राजनीतिक दलों को झटका लगा है. इसको लेकर सभी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस, जननायक जनता पार्टी (JJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग तेज हो गई है. इस दौरान कांग्रेस का राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि इन चुनावों में जनता ने आप को आईना दिखाया है. 

वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा और जजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिला परिषद के चुनावों में BJP-JJP को झटका लगा है. इन चुनावों में हरियाणवियों ने निर्दलीय और कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को वोट दी. वहीं उन्होंने कुछ आंकड़े जारी करते हुए कहा कि इस चुनाव में भाजपा को 5%, INLD और आप को 3% और बसपा को 2% वोट मिले हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि हम ये चुनाव सिंबल पर नहीं लड़ते, लेकिन सिंबल पर जो पार्टियां चुनाव लड़ रही थी उनको लोगों ने नकार दिया है. वहीं उन्होंने इसको लेकर कहा कि ये जनता का संकेत है कि भविष्य कांग्रेस का होगा.

दिग्विजय सिंह चौटाला का पलटवार
वहीं राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा के कांग्रेस समर्थित जीत के दावों पर जननायक जनता पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह चौटाला ने दीपेंद्र हुड्डा से कहा कि जिला परिषद चुनाव में जेजेपी के समर्थित उम्मीदवार बिना सिंबल के मैदान में थे, जिनमें 100 से अधिक जीते हैं. चेयरमैन-वाइस चेयरमैन चुनावों में साबित हो जाएगा कि इस प्रकार की तथ्य हीन पोस्ट डालकर आप प्रदेश वासियों को भ्रमित कर रहे हैं. 

वहीं दिग्विजय सिंह चौटाला ने आगे कहा कि शायद ये राहुल गांधी की ट्रेनिंग का असर है कि 100 से अधिक सीटें जीतने वाली पार्टी को आपने 1498 वोट दिखा दिए. इन्हीं वजहों से जनता ने आपकी पार्टी की बातों को गंभीरता से लेना बंद कर दिया. फिर भी राजनीतिक गरिमा बनाए रखने के लिए आपसे निवेदन है कि जनता को गुमराह करना बंद कीजिए. वहीं उन्होंने कहा कि यदि आपको इतना ही विश्वास है कि आपके अधिक लोग चुनाव में जीतकर आए हैं तो मैं आपको चुनौती देता हूं या तो अपने जीते प्रत्याशियों की सूची जारी करें और हम अपने प्रत्याशियों की करेंगे. इसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. अगर नहीं तो प्रदेश वासियों को गुमराह करने के लिए माफी मांगिए. सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी जीत के दावे करने वाले हरियाणा के तमाम नेताओं की आपसी बहस जारी है.

Trending news