Rewari News: 3 घंटे की बारिश ने खोली पोल, प्रशासन के दावे एक बार फिर हुए खोखले साबित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2313540

Rewari News: 3 घंटे की बारिश ने खोली पोल, प्रशासन के दावे एक बार फिर हुए खोखले साबित

Rewari Heavy Rain: लोगों का कहना है कि रेवाड़ी में यह हालात कोई नई बात नहीं है, बल्कि छोटी सी बारिश में ही इस तरह के हालात रेवाड़ी में देखने को मिलते हैं. जब बारिश बढ़ेगी तो क्या हाल होगा वह सहज अंदाजा लगाया जा सकता है.

 

Rewari News: 3 घंटे की बारिश ने खोली पोल, प्रशासन के दावे एक बार फिर हुए खोखले साबित

Haryana News: प्री मानसून की बरसात ने प्रशासन के दावों की पोल खोलकर रख दी है. रेवाड़ी शहर का मुख्य चौराहा और सड़क महज 3 घंटे की बारिश से जल मग्न नजर आ रहा है. इतना ही नहीं शहर की सबसे महंगी मार्केट कहलाए जाने वाली ब्रास मार्केट के हालात भी कुछ अच्छे नहीं हैं. यहां तो पानी इस कदर भरा की है कि मानो तालाब हो. 

रेवाड़ी का शहर हुआ जलमग्न 
हर साल भीषण गर्मी के बाद मानसून आता है, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलती है, लेकिन यह बरसात लोगों के लिए परेशानी का सबब भी बन जाती है. क्योंकि प्रशासन द्वारा किए गए इंतेजामत उस समय फेल नजर आते हैं. जब मानसून में हुई बरसात के कारण हर जगह पानी ही पानी भरा नजर आता है तो प्रशासन भले ही लाख दावे कर ले, लेकिन यह हालत उन दावों की पोल खोल देते हैं. रेवाड़ी का एक मार्केट महज 3 घंटे की बरसात के बाद जलमग्न हो गया. 

ये भी पढ़ें- Delhi: हार गई जिंदगी... 23 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद निकाला गया मजदूरों का शव

सरकार करती है खोखले वादे 
वहीं यहां के लोगों का कहना है कि रेवाड़ी में यह हालात कोई नई बात नहीं है, बल्कि छोटी सी बारिश में ही इस तरह के हालात रेवाड़ी में देखने को मिलते हैं. जब बारिश बढ़ेगी तो क्या हाल होगा वह सहज अंदाजा लगाया जा सकता है. उनका कहना है कि सही ढंग से ड्रेनेज का प्रबंध न होना इसका बड़ा कारण है. प्रशासन और सरकार इसकी ओर ध्यान ही नहीं देता. अनेक बार प्रशासन और सरकार तक इस बात को पहुंचाया गया है, लेकिन अभी तक कोई सुध नहीं ली गई. प्रशासन को बारिश से पहले ही इसके इंतजाम करने चाहिए थे, लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान न देकर केवल खोखले वादे करती है.

Input- Naveen

Trending news