Rohtak: हार के बाद झलका अरविंद शर्मा का दुख, कहा-भाजपा नेताओं ने भीतरघात कर कांग्रेस की मदद की
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2286941

Rohtak: हार के बाद झलका अरविंद शर्मा का दुख, कहा-भाजपा नेताओं ने भीतरघात कर कांग्रेस की मदद की

Arvind Sharma News: भाजपा के उम्मीदवार ने बताया कि काउंटिंग सेंटर पर दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा था कि आपकी पार्टी के जो नेता उनसे बातचीत भी नहीं करते थे, उन्होंने भी ठोककर उनकी मदद की है.

 

Rohtak: हार के बाद झलका अरविंद शर्मा का दुख, कहा-भाजपा नेताओं ने भीतरघात कर कांग्रेस की मदद की

Rohtak News: रोहतक लोकसभा सीट से हार का मुंह देखने वाले भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा ने अपनी पार्टी के खिलाफ ही बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने अपनी पार्टी के खिलाफ भीतरघात का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी को कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्‌डा ने 3 लाख 45 हजार 298 वोटों के भारी भरकम मर्जन से हराया था. 

अरविंद शर्मा को झलका हार का दुख
भाजपा के उम्मीदवार  डॉ. अरविंद शर्मा  रोहतक में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें हार का दुख छलका और कहा कि भाजपा नेताओं ने ही कांग्रेस के उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा की मदद की है. इसके संकेत दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने मतगणना के दौरान ही दे दिए थे.

ये भी पढ़ें: PM Modi First Cabinet Meeting: कल शाम 5 बजे होगी मोदी सरकार की पहली कैबिनेट की बैठक

इसलिए अरविंद ने लगाया भीतरघात का आरोप

पूर्व सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि 4 जून को मतगणना के दौरान वे काउंटिंग सेंटर पर गए थे. इसी दौरान दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी आ गए. वहां मुलाकात के दौरान उन्होंने दीपेंद्र हुड्‌डा से कहा कि अब क्यों  सांस चढ़ा रहे हो, जमकर बोगस वोटिंग की है. इस पर दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा था कि जो आपकी पार्टी (भाजपा) के नेता जिनसे हमारी बातचीत भी नहीं थी, उन्होंने भी ठोककर मदद की है. फिर जब उन्होंने भीतर घात का सवाल किया तो उन्होंने इस पर कहा कि वह खुद अंदाजा लगाएं. यह मौका होता है, किसी की कुछ समझ होती है और किसी की कुछ.

और खुलासे की कही बात 

चुनाव में हुई बोगस वोटिंग अरविंद शर्मा ने कहा कि यह चलता रहता है. बोगस वोटिंग का मतलब है कि एक परिवार में 6 वोट हैं. जिनमें से तीन बाहर रहते हैं. उन तीनों के वोट डाल दिए. यह इस चुनाव में ज्यादा चला है. साथ कहा कि चुनाव के समय काफी बातें है, जिनका कभी फिर खुलासा किया जाएगा. अब मिलकर विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे है.

Input: Raj Takiya 

Trending news