हिमाचल के चुनाव परिणाम पर श्रुति चौधरी बोलीं- ऐसे ही हरियाणा में लौटेगी कांग्रेस
topStories0hindi1477030

हिमाचल के चुनाव परिणाम पर श्रुति चौधरी बोलीं- ऐसे ही हरियाणा में लौटेगी कांग्रेस

गुरुवार को गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनावों के परिणाम आ रहे हैं. परिणामों के अनुसार गुजरात में भाजपा बंपर जीत की तरफ बढ़ रही है. वहीं हिमाचल में कांग्रेस बहुमत की तरफ बढ़ रही है.

हिमाचल के चुनाव परिणाम पर श्रुति चौधरी बोलीं- ऐसे ही हरियाणा में लौटेगी कांग्रेस

विजय राणा/चंडीगढ़: आज गुजरात और हिमाचल में विधानसभा चुनावों के परिणाम आ रहे हैं. गुजरात में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाती हुई दिख रही है. वही हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनती दिखाई दे रही है. चंडीगढ़ में हिमाचल प्रदेश की विधानसभा चुनाव परिणाम पर बात करते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्षा श्रुति चौधरी ने कहा कि यह लोगों की जीत है, क्योंकि हिमाचल के लोग भाजपा से त्रस्त हो चुके थे और इसीलिए उन्होंने सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया था. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad डेयरी फार्म में लगी आग, बुजुर्ग संचालक और 8 पशुओं की मौत

आम आदमी पार्टी के बारे में बात करते उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का वहां पर कोई आधार नहीं है. मुख्य लड़ाई भाजपा और कांग्रेस के बीच ही थी. गुजरात चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि गुजरात में कुछ कमियां रही होंगी, जिस वजह से हमारी पार्टी वहां चुनाव हार गई. इसको लेकर मेहनत करने की जरूरत है और वहां के नेता इस पर मंथन करेंगे.

श्रुति चौधरी ने कहा कि आने वाले दिनों में हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी हिमाचल जैसा चुनाव परिणाम देखने को मिलेगा, क्योंकि हरियाणा के लोग भी हिमाचल की जनता की तरह भाजपा से त्रस्त हो चुके हैं. लोग महंगाई बेरोजगारी से परेशान है. किसान वर्ग भी परेशान हो चुका है. 

किरण खेर द्वारा राहुल गांधी की भारत जोड़ यात्रा पर दिए गए बयान को लेकर उन्होंने कहा कि इस तरह के बयानों का कोई महत्व नहीं है. राहुल गांधी एक ऐतिहासिक यात्रा पर हैं, जहां आम आदमी उनसे जुड़ रहा है. इससे बड़ी और क्या बात हो सकती है.

Trending news