Charkhi Dadri News: लोकसभा टिकट मिलेगी या नहीं हाईकमान लेगा फैसला - कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2143965

Charkhi Dadri News: लोकसभा टिकट मिलेगी या नहीं हाईकमान लेगा फैसला - कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष

Haryana News: पूर्व सांसद श्रुति चौधरी दादरी के आम आदमी पार्टी कार्यालय में पहुंची, जहां उनका स्वागत अच्छे से किया गया. मीटिंग के दौरान उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर पूर्व सीएम स्व. बंशीलाल व पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह के सपनों को साकार करेंगे.

 

Charkhi Dadri News: लोकसभा टिकट मिलेगी या नहीं हाईकमान लेगा फैसला - कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष

Charkhi Dadri News: कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष श्रुति चौधरी  आम आदमी पार्टी कार्यालय में पहुंची, जहां उनका स्वागत काफी अच्छे से किया गया. मीटिंग को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा उनको लोकसभा का टिकट देना या नहीं देना हाईकमान तय करेगा. इस बारे में मेरी कोई टिप्पणी नहीं है. किरण चौधरी के भाजपा में जाने की चर्चाओं के बीच श्रुति चौधरी ने भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से अपनी टिकट पक्की होने की बात को लेकर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. कांग्रेस व आप गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि लोग गठबंधन को जिताएंगे और दोनों पार्टी के कार्यकर्ता फील्ड में उतरकर एक दूसरे का साथ देंगे. 

कांग्रेस व आप पार्टी मिलकर एक-दूसरे की मदद करेंगे- श्रुति चौधरी 
पूर्व सांसद श्रुति चौधरी दादरी के आम आदमी पार्टी कार्यालय में पहुंची, जहां आप जिलाध्यक्ष धनराज कुंडू की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. श्रुति चौधरी ने कार्यकर्ता मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि हम सब मिलकर पूर्व सीएम स्व. बंशीलाल व पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह के सपनों को साकार करेंगे. इंडिया गठबंधन मिलकर पूरे हरियाणा में मजबूती के साथ चुनाव लड़ते हुए जीत हासिल करेगी. कार्यक्रम के बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस व आप पार्टी मिलकर एक-दूसरे की मदद करेंगे. वहीं हरियाणा में कांग्रेस का संगठन नहीं बनने पर कहा कि संगठन बने या ना बने लोगों के विश्वास से जीत दर्ज करेंगे. 

ये भी पढ़ें- 5000 ड्रोन लेकर महिलाएं कैसे बनेंगी लखपति दीदी? सीएम ने दिखाया नारी शक्ति का भविष्य

दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता फील्ड में उतरकर एक साथ काम करेंगे 
वहीं उनका आगे कहना था कि कांग्रेस व आप गठबंधन मजबूत है और लोग गठबंधन को जिताएंगे. वहीं आप जिलाध्यक्ष धनराज कुंडू ने कहा कि इंडिया गठबंधन हरियाणा में मिलकर सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगा और दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता जीत के लिए फील्ड में उतरकर एक-दूसरे का मिलकर साथ देंगे. वहीं कार्यकर्ताओं ने भी मिलकर जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लिया है.

Input- Pushpender Kumar

Trending news