Mayank Agarwal: मयंक की हेल्थ पर आया लेटेस्ट अपडेट, उन्हें जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2087462

Mayank Agarwal: मयंक की हेल्थ पर आया लेटेस्ट अपडेट, उन्हें जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी

वहीं मयंक के मैनेजर ने कहा कि वह खतरे से बाहर है, लेकिन वो गले में सुजन के कारण कुछ बोल नहीं सकते. वह शाम 4 बजे बेंगलुरु जा रहे हैं. वहीं जब उनसे मयंक के मैच खेलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मयक सूरत में नहीं खेल पाएंगे

Mayank Agarwal: मयंक की हेल्थ पर आया लेटेस्ट अपडेट, उन्हें जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी

Mayank Agarwal: प्लेन में संद‍िग्ध चीज खाकर बीमार पड़े भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की तबीयत को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.  मयंक को आज (31 जनवरी) को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी. वह शाम को बेगलुरु वापस आ जाएंगे.  भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज और कर्नाटक टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल अब खतरे से बाहर हैं और उन्हे आज छुट्टी दे दी जाएगी, लेकिन मयंक को अगले 48 घंटे कुछ दिक्कतें रहेंगी.

वहीं मयंक के टीम मैनेजर रमेश ने कहा, हम उड़ान भरने वाले थे और मयंक को प्यास लग रही थी.  उसके बाद मयंक ने अपनी सीट के समाने वाली सीट के पीछे रखा पानी पी लिया.  उसके कुछ ही मिनटों बाद उन्हे यह एहसास हुआ कि उनके गले में काफी खुजली हो रही है और उन्हें उल्टी होने का एहसास भी हो रहा है. इसलिए मयंक कॉकपिट के पास वॉशरूम में गए और एयरहोस्टेस को भी सूचित किया. इसके बाद डॉक्टर्स आए और उन्होंने कहा कि हम प्राथामिक उपचार नहीं दे सकते है. इसके बाद एम्बुलेंस आई और उन्हें एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया. 

वहीं मयंक के मैनेजर ने कहा कि वह खतरे से बाहर है, लेकिन वो गले में सुजन के कारण कुछ बोल नहीं सकते. वह शाम 4 बजे बेंगलुरु जा रहे हैं. वहीं जब उनसे मयंक के मैच खेलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मयक सूरत में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन वह चेत्रई का मैच खेलेंगे.

त्रिपुरा टीम को उसी के घर में हराया
मयंक ने हाल ही में त्रिपुरा की टीम के खिलाफ 26 से 29 के बीच अगरतला में मैच खेला था, जिसमें मयंक ने अपने बल्ले से 51 और 17 रन की पारी खेली. यह मैच मयंक अग्रवाल की नेतृत्व वाली टीम कर्नाटक ने त्रिपुरा को 29 रनों से हराया था. वहीं इस मैच के बाद मयंक को वापस लौटना था.

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: दूसरे टेस्ट मैच में इन चार दिग्गजों के बिना उतरेगी भारतीय टीम, जंग नहीं होगी आसान

वहीं मंयक को अगरतला से दोपहर 2:30 बजे फ्लाइट पकड़नी थी.  वह फ्लाइट में भी बैठ चुके थे, लेकिन उस दौरान उनके गले में कुछ दिक्कत होने लगी. इसी के चलते मयंक को प्लेन से उतारा गया और अगरतला के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

2 फरवरी को कर्नाटक टीम को खेलना हैं अगला मुकाबला
मयंक अग्रवाल वाली कर्नाटक की टीम को अपना अगला मुकाबला 2 फरवरी को रेलवे के खिलाफ सूरत में खेलना है. ऐसे में वह रेलवे के लिए इस मैच में नहीं खेलेंगे. वहीं मयंक अग्रवाल इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे है. उन्होंने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी वनडे मुकाबला  5 फरवरी 2020 को न्यूजीलैंड के खिलाफ हेमिल्टन वनडे खेला था. उन्होंने अब तर भारतीय टीम के लिए 21 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 4 शतक की मदद से 1488 रन बनाए हैं. वहीं अगर वनडे की बात करें तो उन्होंने अभी तक भारतीय टीम के लिए 5 वनडे मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने सिर्फ 86 रन ही बनाए हैं.

Trending news