Delhi News: क्या केजरीवाल इस्तीफा देकर वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं, जानें जनता की क्या है इस पर राय
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2432135

Delhi News: क्या केजरीवाल इस्तीफा देकर वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं, जानें जनता की क्या है इस पर राय

Delhi News: क्या आगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या नहीं देना चाहिए, लेकिन दिल्ली की जनता में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति आक्रोश भरा हुआ था. उनका साफ कहना था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली का बेड़ा गर्क कर दिया है, दिल्ली में जगह-जगह जलभराव हो रहा है,

Delhi News: क्या केजरीवाल इस्तीफा देकर वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं, जानें जनता की क्या है इस पर राय

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक दिन बाद इस्तीफा देने वाले है और वह दिल्ली के ऐसे पहले मुख्यमंत्री होंगे जो जेल से छूटने के बाद इस्तीफा दे रहे हैं. इसी बात को लेकर आज जी मीडिया की टीम मादीपुर विधानसभा के रघुवीर नगर चौपाल में पहुंची और वहां जनता की राय जानने की कोशिश की. 

लोगों में केजरीवाल के प्रति आक्रोश 
क्या आगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या नहीं देना चाहिए, लेकिन दिल्ली की जनता में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति आक्रोश भरा हुआ था. उनका साफ कहना था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली का बेड़ा गर्क कर दिया है, दिल्ली में जगह-जगह जलभराव हो रहा है, सीवर जाम पड़े हैं नाले जाम पड़े हैं. ड्रेनों की सफाई नहीं हुई है. नालियां जाम पड़ी है. लोगों का हाल बेहाल है. लोगों के घरों के बाहर सीवर का गंदा पानी जमा हो रखा है. लोगों को घर से निकलने का रास्ता तक नहीं मिलता.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम के सामने क्यों आई इस्तीफा देने की नौबत? जानें वजह

लोगों ने बताई सोची समझी चाल
दिल्ली का हाल बेहाल हो रखा है. मादीपुर विधानसभा के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर है. इसलिए ऐसे में इन लोगों का कहना है कि मुख्यमंत्री को इस्तीफा जरूर दे देना चाहिए और यह तो इनकी सोची समझी चाल है. जो चुनाव आने से पहले इस्तीफा दे रहे हैं. इनको इस्तीफा शुरू में ही दे देना चाहिए था ताकि दिल्ली का कुछ सुधार किया जा सके. लेकिन यह अब चुनावी राजनीति है जो चुनाव आने से पहले इस्तीफा दिया जा रहा है ताकि जनता के प्रति यह अपना वोट बैंक पक्का कर सकें और आने वाले विधानसभा चुनाव में रणनीति तैयार कर सके. लोगों में कहीं- न कहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति रोष है. वहीं हमने जनता से दूसरा प्रश्न किया था कि किसको मुख्यमंत्री बनना चाहिए तो जनता का साफ साफ जवाब था की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता को ही मुख्यमंत्री बनाएंगे ताकि मुख्यमंत्री उनके घर में ही रहे और हरियाणा में भी चुनाव चल रहा है इसलिए यह इस्तीफा देकर हरियाणा में भी वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं.
Input: Rajesh Kumar Sharma

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news