Kaithal News: कैथल पुलिस ने तुड़वाए बाइक के 'पटाखे' वाले साइलेंसर, चालान भी काटा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2157723

Kaithal News: कैथल पुलिस ने तुड़वाए बाइक के 'पटाखे' वाले साइलेंसर, चालान भी काटा

Kaithal News:  कैथल में लगातार बुलेट के पटाखे बजाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. स्थानीय लोगों द्वारा इसकी शिकायत कैथल पुलिस से भी की गई, जिसपर आज पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है.

Kaithal News: कैथल पुलिस ने तुड़वाए बाइक के 'पटाखे' वाले साइलेंसर, चालान भी काटा

Kaithal News: पटाखों जैसी आवाज के साथ बाइकों के मॉडिफाइड साइलेंसर आजकल युवाओं को काफी पसंद आ रहे हैं. वो पब्लिक प्लेस में इसका इस्तेमाल करते हैं, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अब कैथल पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए ने बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसरों पर पटाखा यंत्र लगाने वाले शरारती तत्वों पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कैथल के पिहोवा चौक पर बुलेट के उतारे हुए साइलेंसरो को पब्लिक के सामने हथौड़ों से तुड़वाया. 

कैथल में लगातार बुलेट के पटाखे बजाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. स्थानीय लोगों द्वारा इसकी शिकायत कैथल पुलिस से भी की गई, जिसपर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. आज कैथल पुलिस ने उन बुलेट चालकों को पकड़ा, जिन्होंने अपने साइलेंसरों में छेड़छाड़ करवाकर बुलेट के पटाखे बजाने का काम करते थे. इसके अलावा पुलिस ने बुलेट की आवाज को तेज करके लोगों को परेशान करने वाले लोगों पर भी एक्शन लिया.

ये भी पढ़ें- Delhi News: ED की दलील पर वकील ने किया केजरीवाल की सादगी का जिक्र, बोले- चप्पल पहनते हैं

पुलिस ने अभियान चलाकर ऐसे बुलेट चालकों को पकड़ा और उनके चालान काटे. इसके अलावा मौके पर ही थाने में उनकी बुलेट के साइलेंसर को बदलवाया गया, ताकि लोगों को परेशानी ना हो. साथ ही सार्वजनिक रूप से उन उतरे हुए बुलेट के साइलेंसरों को पिहोवा चौक पर तोड़ा गया, जिससे कि लोगों को सबक मिल सके की वाहन सवारी करने के लिए होते हैं ना की लोगों को परेशान करने के लिए. पुलिस की इस कार्रवाई की स्थानीय लोग तारीफ कर रहे हैं. 

 वहीं इस बारे में ट्रैफिक इंचार्ज रमेश कुमार ने बताया कि एसपी उपासना यादव का सख्त आदेश है कि जो लोग ट्रैफिक नियमों की अवहेलना कर रहे हैं उनसे सख्ती से निपटा जाए. उन्होंने कहा कि अगर कोई बुलेट चालक गली मोहल्ले में पटाखे बजाता है तो उसका वीडियो बना लीजिए, जिसमें उसका नंबर नजर आता हो. इसके बाद उसका वीडियो ट्रैफिक पुलिस को भेज दीजिए, उसका ई चालान भेज दिया जाएगा. उन्होंने बिना नंबर प्लेट की गाड़ियों और नंबर प्लेट पर जाती सूचक शब्द लिखने वालों को भी चेतावनी दी कि अगर वह नियम को तोड़ेंगे तो उनके साथ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Input- Vipin Sharma

Trending news