Karnal News: USA में बैठ रच रहा था बड़ी साजिश, पुलिस ने हथियार समेत एक गुर्गा किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1732319

Karnal News: USA में बैठ रच रहा था बड़ी साजिश, पुलिस ने हथियार समेत एक गुर्गा किया गिरफ्तार

करनाल में सीआईए वन शाखा को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सीआईए ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम वीर है जो करनाल के सेक्टर 4 में रहता है. यह आरोपी यूएसए (USA) में बैठे अपने गैंगस्टर साथी के इशारे पर काम करता है. गैंगस्टर अमन सांबी जो कि इस वक्त यूएसए में है.

Karnal News: USA में बैठ रच रहा था बड़ी साजिश, पुलिस ने हथियार समेत एक गुर्गा किया गिरफ्तार

Karnal News: करनाल में सीआईए वन शाखा को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सीआईए ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम वीर है जो करनाल के सेक्टर 4 में रहता है. यह आरोपी यूएसए (USA) में बैठे अपने गैंगस्टर साथी के इशारे पर काम करता है. गैंगस्टर अमन सांबी जो कि इस वक्त यूएसए में है. उसने यहां पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए हथियार भिजवाए, ये हथियार कहां से आए हैं. इसका पुलिस अभी पता लगा रही है.

ये भी पढ़ें: Hisar News: JJP-BJP गठबंधन पर दुष्यंत चौटाला बोले- स्टेब्लिटी के साथ सरकार चल रही हैं और चलती रहेगी

 

आपको बता दें कि गैंगस्टर अमन सांबी ने 2017 में करनाल के कोर्ट कॉम्प्लेक्स में गैंगस्टर नीरज पुनियां पर गोलियां चलवाई थी, जिसमें नीरज पुनियां बाल-बाल बच गया था. उसके बाद अमन सांबी विदेश फरार हो गया था. वहीं अब एक और बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए उसने हथियार भिजवाए और जिस बदमाश ने इन हथियारों को लिया अब वो करनाल की कर्ण लेक के पास से पुलिस के हत्थे चढ़ गया है.

पुलिस ने बदमाश वीर के पास से 29 जिंदा कारतूस, 2 देसी राइफल, दो 12 बोर की देसी पिस्तौल बरामद की हैं. अब वीर को रिमांड पर लिया जाएगा और ये पता लगाया जाएगा कि आखिर इन हथियारों का इस्तेमाल कहां करना था. क्यों करना था. आखिर किस बड़ी वारदात को अंजाम देना था. इतना ही नहीं इस पूरे प्रकरण में और कौन कौन साथ देने वाले थे.

वहीं दिल्ली के एयरपोर्ट पर 62 लाख रुपये से ज्यादा के सोने के साथ 2 लोग गिरफ्तार किए हैं. इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (आईजीआई) के सीमा शुल्क अधिकारियों ने 62,82,379 रुपये के सोने की तस्करी के आरोप में दो यात्रियों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि टर्मिनल 3 पर एपीआईएस प्रोफाइलिंग के आधार पर दोनों व्यक्तियों को पकड़ा गया. 

अधिकारियों ने कहा कि दोनों एक विदेशी मूल के विमान के घरेलू चरण का उपयोग करके भारत में विदेशी मूल के सोने की तस्करी करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार की गई योजना में शामिल पाए गए. सामान की जांच और दोनों यात्रियों की व्यक्तिगत तलाशी में 1,200 ग्राम सोना बरामद हुआ. सोना कस्टम एक्ट की धारा 110 के तहत जब्त किया गया है. संदिग्धों को सीमा शुल्क अधिनियम की धारा 104 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

Input: Kamarjeet Singh

Trending news