Bhiwani News: किरण चौधरी ने राव दान सिंह पर साधा निशाना, कहा- अपनी ही विधानसभा से कैसे हारे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2295043

Bhiwani News: किरण चौधरी ने राव दान सिंह पर साधा निशाना, कहा- अपनी ही विधानसभा से कैसे हारे

Haryana News: तोशाम से कांग्रेस विधायक एवं तेज तर्रार किरण चौधरी भिवानी पहुंची तो उन्होंने राव दानसिंह के नहले पर दहला मारा है. किरण चौधरी ने कहा कि हम भी दो चुनाव हारे है.

 

Bhiwani News: किरण चौधरी ने राव दान सिंह पर साधा निशाना, कहा- अपनी ही विधानसभा से कैसे हारे

Bhiwani News: कांग्रेस की हार को लेकर प्रत्याशी रहे राव दान सिंह व किरण चौधरी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. जहां राव दान सिंह अपनी हार का ठिकर किरण चौधरी व उनके समर्थकों पर फोड़ चुके हैं. तो वहीं अब किरण चौधरी ने राव दान सिंह की बखिया उधेड़ डाली है. साथ ही बिना नाम लिए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी गंभीर आरोप जड़े हैं.

किरण चौधरी व राव दान सिंह में पड़ी खटास
लोकसभा चुनावों में इस बार हरियाणा की जनता ने भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों को 5-5 सीटों पर जीताया है. पर अब दोनों ही पार्टियों के हारने वाले प्रत्याशी अपने ही नेताओं व कार्यकर्ताओं पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं, जिसमें सबसे ज्यादा मामला भिवानी महेंद्रगढ़ सीट पर गरमा रहा है. यहां कांग्रेस की टिकट बंटते ही किरण चौधरी व राव दान सिंह में खटास पड़ी है. यहां ज़ुबानी जंग ऐसी शुरू हुई कि हार के बाद अब तक जारी है. गौरतलब है कि अपनी हार के बाद राव दान सिंह ने आरोप लगाया था कि तोशाम से किरण चौधरी व उनके कार्यकर्ताओं की बदौलत वो जीती हुई बाजी हार गए है.

किरण चौधरी ने पूछे कुछ सवाल 
अब तोशाम से कांग्रेस विधायक एवं तेज तर्रार किरण चौधरी भिवानी पहुंची तो उन्होंने राव दानसिंह के नहले पर दहला मारा है. किरण चौधरी ने कहा कि हम भी दो चुनाव हारे है. राव दान सिंह के जिला महेंद्रगढ़ से तो पिछली बार जमानत भी नहीं बची पर हमने ना कभी मुंह खोला, ना किसी पर कोई आरोप जड़ा. बल्कि जनता के फैसले को स्वीकार किया. इसके बाद किरण चौधरी ने दान सिंह से दो टूक सवाल पूछा. उन्होंने कहा कि राव दान सिंह बताएं कि वह अपने जिला की सभी विधानसभाओं से क्यों हारे अपनी विधानसभा से क्यों हारे, अपने बूथ से क्यों हारे और तोशाम में अपने मामा के गांव से क्यों हारे. किरण ने कहा कि तोशाम विधानसभा से खुद श्रुति बड़े मतों से हारी थी. इस बार तो हमने राव दान सिंह के लिए हार के इस मार्जिन को बहुत कम किया है.

ये भी पढ़ें- UPSC कैंडिडेट्स के लिए सुबह 8 के बजाय 6 बजे से चली फेज-3 की दिल्ली मेट्रो

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना
राव दान सिंह के साथ किरण चौधरी ने बिना नाम लिए बड़ी बेबाकी से पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की 5 सीटें किसी नेता के कारण नहीं, बल्कि जनता में गुस्सा था और जनता ने खुद चुनाव लड़ा, इसलिए जीती. उन्होंने कहा कि टिकटें सही बंटती तो जीत और ज्यादा होती. किरण ने कहा कि भिवानी बंसीलाल का गढ़ है. पार्टी सर्वे में श्रुति 56% राव दान सिंह 32% पर थे. श्रुति ने मेहनत भी की थी. पर उन्होंने अपनी बेटी समान श्रुति की टिकट सिर्फ इसलिए कटवाई की कहीं मैं आगे ना चली जाऊं. उन्होंने कहा कि हमारे साथ विश्वासघात हुआ है. हमें मारने व मिटाने की कोशिश की गई. जब तक जनता मेरे साथ है, मैं मरने या मिटने वाली नहीं हूं. वहीं राज्यसभा या भाजपा में जाने के सवाल पर किरण चौधरी ने अप्रत्यक्ष रूप से हुड्डा पर आरोप लगाए. कहा कि यही लोग हैं जो ऐसा चरचाएं 1 साल से चला रहे हैं. ये चाहते हैं कि मैं कांग्रेस पार्टी से निकल जाऊं.

इनपुट- NAVEEN SHARMA

Trending news