Farmers Protest: खनौरी बॉर्डर पर घायल हुआ किसान, बोरी में भरकर ले गई पुलिस
Advertisement

Farmers Protest: खनौरी बॉर्डर पर घायल हुआ किसान, बोरी में भरकर ले गई पुलिस

Farmers Protest Update: किसान आंदोलन में खनौरी बॉर्डर किसान प्रितपाल सिंह घायल हो गया था, जिसे बोरी में डालकर फोर्स हरियाणा की तरफ ले आई. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया और साथ ही उसे परिजन लुधियाना के अस्पताल में लेकर जाना चाहते हैं, जिसके लिए पुलिस इजाजत नहीं दे रही है. 

Farmers Protest: खनौरी बॉर्डर पर घायल हुआ किसान, बोरी में भरकर ले गई पुलिस

Haryana Farmers Protest: किसान आंदोलन में खनौरी बॉर्डर पर घायल हुए पंजाब के युवा किसान प्रितपाल सिंह के परिजनों ने पुलिस फोर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 21 तारीख को घायल किसान को बोरी में डालकर फोर्स हरियाणा की तरफ ले आई. जहां उसकी पिटाई की गई, बाद में नरवाना सिविल अस्पताल में ले जाया गया. जहां से उसे रोहतक पंडित बीडी शर्मा पीजीआइएमएस में भेज दिया गया.

पुलिस की मार से किसान प्रितपाल सिंह पूरी तरह घायल- परिजन
घायल किसान के परिजनों का कहना है कि पुलिस की मार से प्रितपाल सिंह पूरी तरह घायल है और वह डरा हुआ है. इलाज के लिए लुधियाना जाना चाहता है, लेकिन पुलिस जाने नहीं दे रही. फिलहाल प्रितपाल सिंह का इलाज रोहतक पंडित बीडी शर्मा पीजीआइएमएस में चल रहा है. परिजनों ने बताया कि प्रितपाल सिंह पर पुलिस ने 307 का मुकदमा दर्ज कर दिया है और यहां पीजीआई में भी पुलिस का की निगरानी में है

ये भी पढ़ें: ई-सिगरेट बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश, 50 लाख का माल जब्त

इलाज के लिए घायल किसान प्रितपाल सिंह को लुधियाना ले जाने की गुहार- परिजन
घायल किसान प्रितपाल सिंह के भाई गुरजीत सिंह ने बताया कि 21 तारीख को किसान आंदोलन के दौरान खनौरी बॉर्डर पर प्रितपाल सिंह एक तरफ बैठा हुआ था. तभी आंसू गैस के गोले छोड़े गए. जैसे ही प्रितपाल सिंह भागने लगा उनके सिर में डंडा लगा तो पगड़ी खुल गई. फिर फोर्स प्रितपाल सिंह को बोरी में डालकर हरियाणा की तरफ ले आई. जहां उसकी पिटाई की गई. इसके मुंह पर चोट है और पैरों में फ्रैक्चर है. नरवाना सिविल अस्पताल से प्रितपाल सिंह को रोहतक पंडित बीडी शर्मा पीजीआइएमएस में इलाज के लिए भेजा गया है, लेकिन प्रितपाल सिंह डरा हुआ है. पुलिस परेशान कर रही है और 307 का मुकदमा दर्ज कर दिया है. उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है कि वह इलाज के लिए प्रितपाल सिंह को लुधियाना ले जाना चाहते हैं, लेकिन पुलिस उन्हें जाने नहीं दे रही है. 

Input: Raj Takiya 

Trending news