Delhi Ncr Haryana Live: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे आज हरियाणा दौरा, ओबीसी सम्मेलन को करेंगे संबोधित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2337797

Delhi Ncr Haryana Live: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे आज हरियाणा दौरा, ओबीसी सम्मेलन को करेंगे संबोधित

Amit Shah: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पिछले 20 दिनों के दौरान यह दूसरी बार है जब हरियाणा में पहुंच रहे हैं.  इस बार वह ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करेंगे.  शाह मंगलवार की सुबह तकरीबन 11 बजे हेलिकॉप्टर के माध्यम से हरियाणा के केंद्रीय विश्ववधालय में पहुंचेंगे.  इस कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली सहित केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक व प्रदेशभर से पार्टी के पदाधिकारी शामिल रहेंगे.

Delhi Ncr Haryana Live: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे आज हरियाणा दौरा, ओबीसी सम्मेलन को करेंगे संबोधित
LIVE Blog

Delhi Ncr Haryana Live: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पिछले 20 दिनों के दौरान यह दूसरी बार है जब हरियाणा में पहुंच रहे हैं.  इस बार वह ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करेंगे.  शाह मंगलवार की सुबह तकरीबन 11 बजे हेलिकॉप्टर के माध्यम से हरियाणा के केंद्रीय विश्ववधालय में पहुंचेंगे.  इस कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली सहित केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक व प्रदेशभर से पार्टी के पदाधिकारी शामिल रहेंगे.

16 July 2024
14:19 PM

Nayab Singh Saini: नायब सिंह सैनी की कैबिनेट ने तीन निर्णय 
हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 'पिछड़ा वर्ग सम्मान' सम्मेलन को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा, नायब सिंह सैनी के कैबिनेट ने तीन निर्णय लिए हैं, पहला निर्णया क्रीमी लेयर की सीमा 6 लाख से बढ़ाकर 8 लाख करने का निर्णय किया है. दूसरा-पंचायतों में 8% आरक्षण ग्रुप-A के लिए था इसके साथ अब ग्रुप-D को 5% आरक्षण मिलना आज से शुरू हो जाएगा. तीसरा, नगर निगम में ग्रुप-B के लिए 5% आरक्षण मिलना शुरू होगा और 8% चस का तस रहेगा तथा ग्रुप-B का 5% अधिक मिलेगा. ये तीनों निर्णय पीएम मोदी की नीति को लागू करने वाला है. 

 

13:31 PM

Delhi News: केंद्रीय इस्पात एवं भारी उद्योग मंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा, "FAME-III (प्रस्तावित EV सब्सिडी नीति) पर तैयारी का काम चल रहा है. कई मंत्रालयों ने इसे लागू करने की सिफारिश की है। यह (FAME-III योजना) अपने अंतिम चरण में है.

12:51 PM

Haryana News: महेंद्रगढ़ पहुंचे अमित शाह 
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने महेंद्रगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया. जिसके बाद गृह मंत्री हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे.

 

12:26 PM

Delhi News: दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताई बिहार की हालत खराब 
VIP पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, मुझे लगता है कि बिहार में जंगलराज है. बिहार की हालत बहुत खराब है और मुझे लगता है कि नीतीश कुमार की सरकार वहां काम नहीं कर पा रही है. 

 

12:09 PM
Delhi News: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने की सोनिया गांधी से मुलाकात
11:42 AM

Manish Sisodia: सिसोदिया ने दोनों जांच एजेंसियों की ओर से दर्ज केस में जमानत मांगी है. 
आबाकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर SC ने CBI और ED को नोटिस जारी किया. सिसोदिया ने दोनों जांच एजेंसियों की ओर से दर्ज केस में जमानत मांगी है. 29 जुलाई को आगे सुनवाई होगी. सिसोदिया करीब 16 महीने से जेल में बंद है

 

10:50 AM
Nuh News: सोशल मीड़िया पर भड़काऊ पोस्ट के मामले में एक शख्श गिरफ्तार 
बृजमंडल यात्रा से पहले भड़काऊ पोस्ट करने पर ताहिर देवला नाम के शख्स के खिलाफ हुआ मामला दर्ज. यह मामला साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया. आरोपी द्वारा सोशल मीडिया पर कि गई थी भड़काऊ पोस्ट.  पुलिस ने पहले से ही लोगों को हिदायत दी हुई है कि सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट न करें. 22 जुलाई को भगवान शिव के जलाभिषेक के लिए बृज मंडल यात्रा निकाली जाएगी.
10:19 AM

Dwarka: बिजली-पानी की समस्या भी अपार
समस्या का समाधान आखिर कब ?

09:10 AM

Amit Saha: ओबीसी सम्मेलन' को संबोधित करेंगे अमित शाह
गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट

08:26 AM

Delhi News: स्वाति मालीवाल केस से जुड़ी सबसे बड़ी खबर 
आज खत्म हो रही है बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 

08:06 AM

Greator Noida: ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत

07:30 AM

Gurugram News: UPSC के EPFO ​​में सहायक भविष्य निधि आयुक्त के परिणाम घोषित किए हैं 

AIR-34 प्राप्त करने वाली पूनम नांदल ने बताया, मैं अच्छा महसूस कर रही हूं. मेरे परिवार में सभी खुश हैं. खासकर मेरे पति, जिन्होंने हर कदम पर बहुत मदद की. मेरे माता-पिता ने शुरुआत से ही पढ़ाई को बहुत ज्यादा महत्व दिया था. मुझे बीच में बहुत असफलताएं मिली लेकिन मैं मेहनत करती रही और अंत में सफलता मिल गई. 

Trending news