Delhi NCR Haryana Live Breaking News: UP ट्रेन हादसा, हार्दिक-नताशा का तलाक सहित यहां देखें आज दिन भर की बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2342686

Delhi NCR Haryana Live Breaking News: UP ट्रेन हादसा, हार्दिक-नताशा का तलाक सहित यहां देखें आज दिन भर की बड़ी खबरें

Delhi NCR Haryana Live Breaking News: उत्तर प्रदेश के गोंडा में हुए ट्रेन हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं 31 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों का उपचार जारी है. साथ ही रेलवे लाइन ठीक करने का काम भी शुरू कर दिया गया है.

Delhi NCR Haryana Live Breaking News: UP ट्रेन हादसा, हार्दिक-नताशा का तलाक सहित यहां देखें आज दिन भर की बड़ी खबरें
LIVE Blog

Delhi NCR Haryana Live Breaking News: NEET परीक्षा मामले में SC ने शनिवार तक NTA को निर्देश दिया कि वह सभी कैंडिडेट्स का रिजल्ट 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे तक वेबसाइट पर अपलोड करें. रिजल्ट सेंटरवाइज और सिटीवाइज होने चाहिए. उत्तर प्रदेश के गोंडा में हुए ट्रेन हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक शादी के 4 साल बाद अलग होंगे. दोनों ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अलग होने की जानकारी दी सहित आज दिन भर की तमाम बड़ी खबरों के लिए बने रहिए Delhi NCR Haryana Live Breaking News के साथ.

19 July 2024
14:02 PM

Delhi Airport: IT की समस्या के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर कुछ सेवाएं अस्थायी रूप से प्रभावित हुई हैं

 

 

12:38 PM

Delhi weather update: दिल्ली में आज भी बारिश के आसार
राजधानी दिल्ली में गुरुवार शाम हुई बारिश के बाद मौसम खुशनुमा हो गया, वहीं मौसम विभाग ने आज भी बारिश के आसार जताए हैं.

 

12:10 PM

Ambala News: अंबाला में चलती ट्रेन में दो यात्रियों से लूट की कोशिश, विरोध करने पर मारा चाकू
अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर ट्रेन में लूटपाट की कोशिश का मामला सामने आया है. ट्रेन में घुसकर 3 बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की और विरोध करने वाले 2 युवकों को चाकू मारकर फरार हो गए. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है और पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है. 

 

11:33 AM

Bilkis Bano case: बिलकिस बानो केस के दो दोषियों की अंतरिम जमानत की मांग वाली याचिका पर SC ने सुनवाई से इनकार किया
राधेश्याम भगवानदास और राजुभाई बाबूलाल ने याचिका दायर कर मांग की थी कि जब तक उनकी रिहाई की नई मांग पर गुजरात सरकार फैसला लेती है, तब तक उन्हें अंतरिम जमानत दे दी जाए. SC ने याचिका के औचित्य पर सवाल उठाते हुए सुनवाई से इनकार कर दिया. 8 जनवरी को दिए फैसले में SC ने बिलकिस बानो केस के 11 दोषियों की रिहाई के गुजरात सरकार के फैसले को रद्द करते हुए उन्हें सरेंडर करने को कहा था.

11:05 AM

Chandigarh News:केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की बैठक
केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की होगी बैठक. थोड़ी देर बाद हिमाचल भवन में होगी बैठक, जिसमें हिमाचल प्रदेश के विकास से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.

10:41 AM

Delhi News:अंतरराज्यीय किडनी रैकेट का भंडाफोड़
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा 8 लोगों की गिरफ्तारी के साथ अंतरराज्यीय किडनी रैकेट का भंडाफोड़ हुआ. आरोपी लोग 5 राज्यों के कई अस्पतालों में जाली दस्तावेजों के आधार पर प्रत्यारोपण करवाते थे.

 

10:17 AM

Haryana News: हरियाणा में जल्द होंगे कई IAS के तबादले
हरियाणा ब्यूरोक्रेसी में जल्दी होंगे तबादले. कई IAS की ट्रांसफर लिस्ट होगी जारी, कई जिलों के बदले जाएंगे डीसी.

 

09:52 AM

Gonda train accident: UP पुलिस ने धमाके की थ्योरी को किया खारिज
ट्रेन हादसे से पहले हुए धमाके की थ्योरी को यूपी पुलिस ने खारिज किया. लोको पायलट ने धमाका होने का दावा किया था, जिसे जांच के बाद यूपी पुलिस ने दावा किया खारिज

 

09:31 AM

NEET पेपर लीक मामले में दो और गिफ्तारी
CBI ने नीट पेपर लीक मामले में दो आरोपियों को झरिया से लिया हिरासत में. पेपर लीक गैंग के सदस्य को सीबीआई ने लिया हिरासत में झारखंड के झरिया से इससे पहले अमन और अमित की हो चुकी है गिरफ्तारी. 

 

09:05 AM

Haryana News:केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल से मिले निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत
गुरुवार देर शाम चंडीगढ़ स्थित हरियाणा निवास में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल से निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत ने मुलाकात की. BJP से नाराजगी दूर होने के बाद नयनपाल रावत ने केंद्रीय मंत्री से कई मुद्दों‌ पर हुई बातचीत की. 

 

08:45 AM

Gurugram News: 24 घंटे से ज्यादा समय से कांग्रेस विधायक राव दान सिंह के घर पर चल रही रेड
कांग्रेस विधायक के घर अभी भी ईडी कि जांच पड़ताल जारी है. 24 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी ईडी कि टीम घर पर ही मौजूद है. गुरुवार सुबह लगभग 7 बजे से कांग्रेस विधायक राव दान सिंह के घर चल रही है ईडी कि रेड. सेक्टर -17 स्थित राव दान सिंह के आवास पर उनकी पत्नी और पुत्र वधु मौजूद हैं. 

 

Trending news