Greater Noida News: दादरी से भारी मात्रा में टेंपो से अवैध पटाखों का जखीरा बरामद, एक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2453039

Greater Noida News: दादरी से भारी मात्रा में टेंपो से अवैध पटाखों का जखीरा बरामद, एक गिरफ्तार

Greater Noida Crime News: दादरी एनटीपीसी के पास से अवैध पटाखों का जखीरा टेंपो से बरामद किया गया है. दीपावली आने से पहले पटाखे स्टॉक में गोदाम में रखे जा रहे थे. दादरी पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर भेजा जेल और दादरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

Greater Noida News: दादरी से भारी मात्रा में टेंपो से अवैध पटाखों का जखीरा बरामद, एक गिरफ्तार
LIVE Blog

Greater Noida Crime News: दादरी एनटीपीसी के पास से अवैध पटाखों का जखीरा टेंपो से बरामद किया गया है. दीपावली आने से पहले पटाखे स्टॉक में गोदाम में रखे जा रहे थे. दादरी पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर भेजा जेल और दादरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

30 September 2024
17:35 PM

Delhi New: दिल्ली में अगले 6 दिन के लिए कई जगहों पर BNS की धारा 163 लागू
दिल्ली में कई जगहों पर BNS की धारा 163 लागू.. अगले 6 दिन के लिए लागू की गई है, नई दिल्ली, सेंट्रल दिल्ली, नॉर्थ दिल्ली के अलावा दिल्ली के सभी बॉर्डर्स पर 163 30 सितंबर से 5 अक्टूबर तक लागू की गई है.  दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने आदेश दिए. इस दौरान जगहों पर धरना प्रदर्शन पर पाबंदी रहेगी और कोई किसी तरह का हथियार लेकर नहीं आएगा. वक्फ बोर्ड अमेंडमेंट बिल, ईदगाह मामला और दो राज्यों में चुनाव के चलते दिल्ली पुलिस को गड़बड़ी फैलाने के इनपुट मिले हैं. इसलिए BNS की धारा 163 लागू की गई है. पुलिस को अलर्ट पर रहने को कहा गया है.

 

16:44 PM

Delhi CM Atishi: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से दिल्ली की सीएम आतिशी ने की मुलाकात 

 

16:30 PM

Delhi News: दिल्ली सचिवालय में सौरभ भारद्वाज 4.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे

16:29 PM

Nangloi constable hit and Drag Case: दिल्ली कोर्ट जांच के लिए दिल्ली पुलिस को आरोपी रजनीश की तीन दिन की कस्टडी रिमांड दी 

16:27 PM

Haryana Election 2024: कल रैली को संबोधित करते समय मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत बिगड़ी, उन्होंने कहा कि मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक पीएम मोदी को हटा नहीं दिया जाता- राजनाथ सिंह

16:07 PM

Nangloi Constable death News: नांगलोई कांस्टेबल हत्या मामले में आरोपी की पुलिस ने की 5 दिन की रिमांड की मांग
29 सितंबर को नांगलोई इलाके में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की कुचलकर हत्या मामले में आरोपी रजनीश को तीस हजारी कोर्ट लाया गया. दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच के लिए पांच दिन की कस्टडी रिमांड मांगी है 

15:39 PM
Haryana Election 2024: दादरी में भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में राजनाथ सिंह करेंगे जनसभा को संबोधित 
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चरखी दादरी के कस्बा बौंदकलां में पहुंचे. गांव बौंद कलां में भाजपा की जन आशीर्वाद रैली में दादरी से भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे. रैली में सांसद धर्मवीर सिंह व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान के अलावा कई नेता भी उपस्थित रहेंगे.
15:25 PM
Greater Noida News: दादरी से भारी मात्रा में टेंपो से अवैध पटाखों का जखीरा बरामद, एक गिरफ्तार  
दादरी एनटीपीसी के पास से अवैध पटाखों का जखीरा टेंपो से बरामद किया गया है. दीपावली आने से पहले पटाखे स्टॉक में गोदाम में रखे जा रहे थे. दादरी पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर भेजा जेल और दादरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया.

Trending news