Delhi NCR Haryana Live News: हरियाणा में कांग्रेस विधायक दल की कल होगी बैठक
Advertisement

Delhi NCR Haryana Live News: हरियाणा में कांग्रेस विधायक दल की कल होगी बैठक

हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की बैठक कल होगी. यह बैठक नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में होगी. इसमें कांग्रेस के सभी विधायक मौजूद रहेंगे. हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान समेत कार्यकारी अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे. कांग्रेस के आगामी कार्यक्रम, मौजूदा राजनीतिक माहौल, पंचायत चुनाव आदमपुर उपचुनाव समेत कई मुद्दों पर बैठक में होगी चर्चा.

Delhi NCR Haryana Live News: हरियाणा में कांग्रेस विधायक दल की कल होगी बैठक
LIVE Blog

हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की बैठक कल होगी. यह बैठक नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में होगी. इसमें कांग्रेस के सभी विधायक मौजूद रहेंगे. हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान समेत कार्यकारी अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे. कांग्रेस के आगामी कार्यक्रम, मौजूदा राजनीतिक माहौल, पंचायत चुनाव आदमपुर उपचुनाव समेत कई मुद्दों पर बैठक में होगी चर्चा.

16 August 2022
23:43 PM

दिल्ली पुलिस ने 13 लग्जरी गाड़ियों के साथ 6 को किया गिरफ्तार
मध्य जिला दिल्ली पुलिस के एएटीएस ने एक अंतरराजीय ऑटो लिफ्टर गिरोह का पर्दाफाश किया है. आरोपी दिल्ली और एनसीआर में लग्जरी गाड़ियों को अपना निशाना बनाता था. उन्हें चोरी कर अन्य राज्यों में बेच देता था. पुलिस ने इस गिरोह के छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 13 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की गई हैं. इन बदमाशों के पास से एक कंट्री मेड पिस्तौल भी बरामद की गई है. इसके अलावा अन्य सामान भी इन से बरामद किया गया है.

23:00 PM

चाइनीज मांझे ने ली एक और शख्स की जान
गाजियाबाद के शालीमार गार्डन में टेंट कारोबारी के बेटे अभिषेक की गले में मांझा अटकने से मौत हो गई. देशभर में चाइनीज मांझा बैन है, उसको कहीं भी बिकने नहीं दिया जाता तब कैसे वह पतंग के शौकीनों तक पहुंचकर आम लोगों की जान लेने का साधन बन जाता है. 

22:13 PM

दिल्ली के रोहिणी में एक और सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़
दिल्ली में रोहिणी सेक्टर-16 ब्लॉक H3 के निवासियों ने वहां हो रहे देहव्यापार का खुलासा किया. वहां आए हुए ग्राहक, लड़कियों और उनके दलाल को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया. वहां मौजूद आदमी बालकनी से साड़ी के सहारे उत्तर कर भाग रहे थे, जिन्हें नीचे कूदते ही पकड़ लिया गया.

 

21:26 PM

रोहतक गेट पर फायरिंग मामले में पुलिस ने किए दो गिरफ्तार
भिवानी में 12 अगस्त को रोहतक गेट पर फायरिंग हुई थी. अमन व शेरा के दोनों गुटों में आपस मे फायरिंग हुई थी. पुलिस ने कल दोनों गुटों के पांच लोगों को पकड़ा. अदालत में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा. दोनों गुटों की आपसी रंजिश के चलते यह मामला हुआ. पुलिस दोनों को गुटों के लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने हथियार समेत आरोपियों को गिरफ्तार किया.

20:44 PM

हापुड़ की कचहरी में हत्या कर गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट में किया सरेंडर 
हापुड़ के कचहरी में हुए गोलीकांड के बाद जहां हरियाणा से हापुड़ पेशी के लिए आए बदमाश लाखन उर्फ यशराज कि अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, इसके बाद आरोपी ने गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने सरेंडर कर दिया है. आरोपी की पहचान सुशील कुमार निवासी हरियाणा के रूप में हुई है. सुशील कुमार पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित है.

19:05 PM
17:58 PM

श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज
सूरजपुर कोर्ट की निचली अदालत ने आईपीसी 419 और 420 की धाराओं में श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी खारिज कर दी है. छेड़छाड़ की प्राथमिकी में सुनवाई की अगली तारीख का ऐलान होना बाकी है.

17:58 PM

गालीबाज श्रीकांत त्यागी को कोर्ट से झटका, नहीं मिली बेल

नोएडा में श्रीकांत त्यागी पर धारा 420 में दर्ज मामले में लोअर कोर्ट ने जमानत खारिज कर दी है. त्यागी को विधानसभा के पास वाले मामले में बेल नहीं मिली है. उनके वकील सुशील भाटी ने कहा कि अब इस मामले की अर्जी सेशन कोर्ट में लगाई जाएगी. वहीं इसके अलावा श्रीकांत त्यागी पर 354 में दर्ज मामले पर सेशन कोर्ट में सुनवाई टल गई है. इस पर अभी पुलिस की रिपोर्ट नहीं आई है. हालांकि गिरफ्तार किए गए श्रीकांत त्यागी के सहयोगी नकुल, संजय पर दर्ज धारा 216, 420, 419, 482 में जमानत मिल गई. श्रीकांत त्यागी के 8 समर्थकों को जमानत मिली है. जबकि त्यागी की जमानत याचिका टल गई है.

17:39 PM

रेवाड़ी में दो लोगों ने युवती का अपहरण कर किया रेप
रेवाड़ी में युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामले सामने आया है. दो लोगों ने स्कॉर्पियो गाड़ी में अपहरण और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मॉडल टाउन थाना पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया. यह मामला दिल्ली–जयपुर हाईवे स्थित आसलवास नहर के पास का है.

15:54 PM

सिरसा में एक व्यक्ति से छीने 11 लाख रुपये 
सिरसा के डबवाली में एक व्यक्ति से 11 लाख रुपये की नकदी छीन आरोपी फरार हो गए. घटना डबवाली के कॉलोनी रोड की है. मामले की सूचना मिलने के बाद डबवाली शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. डबवाली और आस-पास के एरिया में पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

 

14:23 PM

हरियाणा के सुचान गांव में पुलिस टीम पर पथराव

हरियाणा के सुचान गांव में पुलिस टीम पर पथराव की खबर है. इसमें कई पुलिस जवानों के घायल होने की खबर है. ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोला है. पुलिस गाड़ी को भी पहुंचाया नुकसान. मामले में पुलिस ने कई ग्रामीओं को गिरफ्तार किया है.

12:48 PM

रोहिणी सेक्टर 16 ब्लॉक H3 के निवासियों ने किया देहव्यापार का खुलासा 
रोहिणी सेक्टर 16 ब्लॉक H3 के निवासियों के द्वारा वहां हो रहे देहव्यापार का खुलासा किया गया. साथ ही वहा आए ग्राहक ओर लड़कियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले भी किया. 

 

12:35 PM

श्रीकांत त्यागी के मामले में सोसाइटी के अंदर घुस कर हंगामा करने वाले 6 आरोपियों को जिला न्यायालय ने दी जमानत
श्रीकांत त्यागी के मामले में सोसाइटी के अंदर घुस कर हंगामा करने वाले 6 आरोपियों को जिला न्यायालय ने जमानत दे दी है, इन सभी को 9 अगस्त को पुलिस ने जेल भेजा था.

 

10:22 AM

PM मोदी ने सीएम केजरीवाल को दी जन्‍मदिन की बधाई, बोले- Thank you Sir!

आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का आज जन्‍मदिन है. आज वह 54 साल के हो गए हैं. उनके जन्‍मदिन पर उनके प्रशंसक उनको अलग-अलग माध्‍यम से जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दें रहे हैं. इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी सीएम केजरीवाल को ट्वीट के माध्यम से जन्मदिन की बधाई दी है और उनकी लंबी उम्र और उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की है.

 

10:12 AM

दिल्ली के वेलकम थाना इलाके में सास और बहू की अज्ञात हमलावरों ने देर रात तेज धारदार हथियार से की  हत्या

नार्थ ईस्ट दिल्ली के वेलकम थाना इलाके में सास और बहू की अज्ञात हमलावरों ने देर रात तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी. घर में दोनों बेटे घूमने के लिए बाहर गए थे जब सुबह घर वापस आए तो दोनों महिलाओं के शव खून से लतपथ दिखाई दिए. उसके बाद पुलिस को कॉल किया गया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस कयाद लगा रही है कि हमलावरों ने उन्हें लूटपाट से दोनों को निशाना बनाया है.

10:07 AM

गुरुग्राम में रफ्तार के कहर के चलते 4 की मौत, दो गंभीर रूप से घयाल

तेज रफ्तार ट्रक पलटा इनोवा पर सवार एक लड़की और 3 लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक लड़की और एक लड़के को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उदयपुर से घूम कर वापिस लौट रहे थे इनोवा सवार युवक व युवतियां देर रात तकरीबन 1 बज कर 40 मिनिट पर बिलासपुर थाना क्षेत्र के सामने भीषण सड़क हादसा हो गया. गुरुग्राम पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

09:35 AM

यमुना का जलस्तर बढ़ने के बाद, लोनी यमुना में दिखे मगरमच्छ
ग़ाज़ियाबाद के पास यमुना नदी में बढ़े जलस्तर के बाद अब यमुना में मगरमच्छ दिखने लगे हैं. मगरमच्छ दिखने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. ग्रामीणों ने वीडियो रिकॉर्ड करके प्रशासनिक अधिकारियों को भेजा है, जिसके बाद वन विभाग अलर्ट पर है. लोनी के पचायरा गांव में मगरमच्छ देखा गया है.

fallback

08:36 AM

कोरोना के संक्रमण ने बढ़ाई चिंता, 24 घंटे में सामने आए 1277 नए केस, 8 की मौत

Delhi Corona Update: राजधानी दिल्ली में बीते सोमवार को 14.57 प्रतिशत की संक्रमण दर के साथ कोरोना के 1,227 नये मामले सामने आए, तो वहीं, बीते 24 घंटे में आठ संक्रमितों ने कोरोना के चलते अपनी जान गवा दी. इसी बीच स्वास्थ्य विभाग द्वारा शेयर की गई रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले 12 दिनों से दिल्ली में रोजाना कोविड-19 के 2000 से अधिक मामले आ रहे थे. बीते रविवार को दिल्ली में 12.64 प्रतिशत संक्रमण दर के साथ कोविड-19 के 2,162 नए मामले आए और 5 लोगों ने अपनी जान गवाई.

 

07:42 AM

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर चाइनीज मांझा बेचते हुए आरोपी गिरफ्तार, 170 बंडल चाइनीज मांझे बरामद

ओपी शुक्ला/निहाल विहार: आउटर दिल्ली के निहाल विहार थाना पुलिस ने चाइनीज मांझा बेचते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जहां आरोपी के पास से लगभग 170 बंडल चाइनीज मांझा के मिले हैं.

07:37 AM

'आप' संयोजक अरविंद केजरीवाल का आज गुजरात दौरा

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार दौरा कर रहे हैं. 16 अगस्त को फिर केजरीवाल गुजरात पहुंचेंगे औऱ भुज में टाउनहॉल मीटिंग को संबोधित करेंगे. इसके बाद अरविंद केजरीवाल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और एक महत्वपूर्ण घोषणा भी करेंगे.

Trending news