Delhi Ncr Haryana Live: टर्मिनल 1 पर देखने को मिला हादसे का असर, दिल्ली एयरपोर्ट में चार दिन में 22 हजार से अधिक यात्रियों को हुई परेशानी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2318973

Delhi Ncr Haryana Live: टर्मिनल 1 पर देखने को मिला हादसे का असर, दिल्ली एयरपोर्ट में चार दिन में 22 हजार से अधिक यात्रियों को हुई परेशानी

Delhi: आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर हादसे कई चार दिन बाद भी यात्रियों के लिए परेशानी कम नहीं हुई है. वहीं ज्यादातर  डोमेस्टिक फ्लाइट्स लगातार डिले हो रही हैं. इनमें से सबसे अधिक इंडिगों और स्पाइसजेट की फ्लाइट्स हैं. 

Delhi Ncr Haryana Live: टर्मिनल 1 पर देखने को मिला हादसे का असर, दिल्ली एयरपोर्ट में चार दिन में 22 हजार से अधिक यात्रियों को हुई परेशानी
LIVE Blog

Delhi Ncr Haryana Live: आईजीआई एयरपोर्ट पर हुए हादसे के बाद आज भी लोग फ्लाइट्स में देरी होने के कारण काफी परेशान है. मंगलवार को भी टी-3 और टी-2 से उड़ान भरने वाली तकरीबन 14 इंटरनेशनल फ्लाइड लेट हुई है.  वहीं 110 के आसपास कई ऐसी डोमेस्टिक फ्लाइट है जो कि डिले हुईं.  वहीं इन फ्लाइट में से 45 इंडिगो और 18 फ्लाइट स्पाइसजेट थी.

 

03 July 2024
14:53 PM

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस के हादसे पर कहा,  इस कार्यक्रम में जो सज्जन अपना उपदेश देने आए थे उनकी कथा संपन्न होने के बाद, उनके मंच से उतरने के पर, उन्हें छूने के लिए महिलाओं का एक दल आगे बढ़ा तभी उनके पीछे एक भीड़ गई. इसी दौरान वे एक-दूसरे के ऊपर चढ़ते गए. सेवादार भी लोगों को धक्का देते रहे जिसके कारण यह हादसा हुआ. इस पूरी घटनाक्रम के लिए ADG आगरा की अध्यक्षता में एक SIT गठित की गई है जिसने प्रारंभिक रिपोर्ट सौंपी है. कई पहलू हैं जिनपर जांच होना आवश्यक है. 

14:22 PM

Narendra Modi: जवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को सख्त सजा मिले 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा  हम चाहते थे कि पेपर लीक जैसे संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति न हो, लेकिन विपक्ष को इसकी आदत है.  मैं भारत के युवाओं को आश्वस्त करता हूं कि नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को सख्त सजा मिले, इसके लिए एक्शन लिए जा रहे हैं.

 

13:28 PM

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की बैठक 
हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की बड़ी बैठक दिल्ली में आम आदमी पार्टी हरियाणा की हाई लेवल मीटिंग ITO स्थित पार्टी मुख्यालय में होगी.  वहीं इस बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक करेंगे. यह बैठक दोपहर 12:30 बजे शुरू होगीय बैठक प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता और वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा भी रहेंगे मौजूद सभी प्रदेश उपाध्यक्ष और संगठन मंत्री भी होंगे शामिल.

13:06 PM

Hathras Accident: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया जहां कल भगदड़ हुई थी

 

12:25 PM

Narendra Modi: पिछले दो-ढाई दिन में करीब 70 सांसद इस चर्चा में शामिल हुए
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछले दो-ढाई दिन में करीब 70 सांसद इस चर्चा में शामिल हुए. राष्ट्रपति के अभिभाषण को व्याख्यायित करने में आप सभी सांसदों ने जो योगदान दिया है उसके लिए मैं आप सबका आभार व्यक्त करता हूं. 

12:03 PM

Haryana News: हरियाणा के लोक निर्माण मंत्री डॉ बनवारी लाल करेंगे बैठक पीडब्ल्यूडी (PWD) विभाग के अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक. पंचकूला के सेक्टर- 1 स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में करीब 11 बजे शुरू होगी. विभाग की बैठक में लोक निर्माण विभाग के जारी विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. इसके बाद करीब साढ़े बारह डॉ बनवारी लाल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

11:42 AM

ZEE MEDIA से बोलीं बाबा साकार हरि की बहन.

बाबा की बहन का बड़ा खुलासा...
पहले पुलिस की नौकरी करता था बाबा'
नौकरी छोड़कर बाबा ने ली सिद्धि'

10:34 AM

Hathras News: हाथरस मे हुई भगदड को लेकर सुप्रीम कोर्च में दर्ज याचिका 
यूपी के हाथरस मे हुई भगदड को लेकर सुप्रीम कोर्ट मे जनहित याचिका दाखिल की गई. याचिका मे 5 सदस्यीय एक्सपर्ट कमेटी से सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज की निगरानी में जांच कराने की मांग की गई है.  इस घटना पर यूपी सरकार से स्टेटस रिपोर्ट की मांग की गई है. याचिका में घटना के लिए जिम्मेदार लोगों और अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्वाई किए जाने की मांग की गई है. याचिका में ऐसे समारोह के आयोजनों के लिए एक गाइडलाइन बनाने की मांग की गई है. सुप्रीम कोर्ट के वकील विशाल तिवारी ने दाखिल की याचिका. 

 

10:13 AM

Latest News: हाथरस में 'मौत की भगदड़'  नोएडा से भी जुड़े बाबा के तार

 

09:34 AM

Haryana News: चंडीगढ़ में IMA और सरकार के बीच आज वार्ता, निजी अस्पतालों के बकाया भुगतान पर होगी चर्चा

 

09:25 AM

Chandigarh: सरपंचों ने की CM सैनी से मुलाकात, रात 12 बजे धन्यवाद करने पहुंचे सरपंच

08:57 AM

Haryana News: इनेलो नेता श्याम सिंह राणा बीजेपी में होंगे शामिल

इनेलो को लगने वाला है बड़ा झटका पूर्व विधायक और इनेलो नेता श्याम सिंह राणा बीजेपी में होंगे शामिल.  5 तारीख को चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री नायब सैनी की अगुवाई में होंगे शामिल रादौर से बीजेपी की टिकट पर 2014 में विधायक रह चुके हैं श्याम सिंह राणा.

08:38 AM

Haryana: पिछड़ा जिला..पिछड़ी व्यवस्थाएं !
सड़कें जर्जर..जलभराव की मार
गंदगी ने किया जीना दुश्वार
पानी-बिजली के लिए हाहाकार !
नूंह विधानसभा का हाल
सुनो सरकार..दोपहर 2:00 बजे

 

08:00 AM

Delhi News: कथित शराब घोटाले से जुड़ी बड़ी खबर, आज कोर्ट में होगी  CM केजरीवाल की पेशी

Trending news