Delhi Ncr Haryana Live: भारत के दूसरी बार टी20 विश्व कप जीतने पर दिल्ली के प्रशंसकों ने मनाया जश्न
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2314323

Delhi Ncr Haryana Live: भारत के दूसरी बार टी20 विश्व कप जीतने पर दिल्ली के प्रशंसकों ने मनाया जश्न

Icc T20 World Cup: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराया. जिसके बाद दिल्ली समेत पूरे भारत वर्ष में क्रिकेट के प्रशंसकों जश्न मनाया.

 

Delhi Ncr Haryana Live: भारत के दूसरी बार टी20 विश्व कप जीतने पर दिल्ली के प्रशंसकों ने मनाया जश्न
LIVE Blog

Delhi Ncr Haryana Live: भारतीय ने साउथ अफ्रीका को हराकर दूसरा टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया. जिसके बाद पूरे देशभर में धूमधाम से जश्न मनाया जा रहा है, लेकिन इसी के साथ विराट और रोहित शर्मा ने टी20 क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. अब वह कभी भारतीय टीम की जर्सी में भारत के लिए टी20 खेलते हुए नहीं देंग दिखाई. 

 

30 June 2024
14:14 PM

Icc T20 World Cup 2024:  "पूरा देश बहुत खुश है. मैं रोहित शर्मा और पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं.

भारत के 2024 में टी20 विश्व कप जीतने पर पूर्व क्रिकेटर और भाजपा नेता गौतम गंभीर ने कहा, "पूरा देश बहुत खुश है. मैं रोहित शर्मा और पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं. विराट कोहली और रोहित शर्मा के संन्यास पर उन्होंने कहा, "विश्व कप जीत के साथ टी20 करियर का अंत करने से बेहतर क्या हो सकता है. वे दोनों महान खिलाड़ी हैं और उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है. मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं और शुभकामनाएं देना चाहता हूं। वे वन डे और टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे. मुझे यकीन है कि वे देश और टीम की सफलता में योगदान देते रहेंगे

 

13:42 PM

Arvind Kejirwal: राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने आदेश में कहा ईडी के पास केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है.

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, "कोर्ट (राउज़ एवेन्यू कोर्ट) ने अपने आदेश में कहा कि ED के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और वो दुर्भावनापूर्ण इरादे से काम कर रही है. ED के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई मनी ट्रेल नहीं है, कोई सबूत नहीं है, कोई पैसे की रिकवरी नहीं है और इसलिए अरविंद केजरीवाल निर्दोष हैं और इसी बीच ED के लोग बिना ऑर्डर की कॉपी लिए असंवैधानिक, गैरकानूनी तरीके से हाई कोर्ट पहुंच गए और उस बेल पर स्टे ले आए. अरविंद केजरीवाल को केंद्र सरकार, पीएम मोदी के निर्देश पर सीबीआई ने गिरफ्तार किया.

 

13:03 PM

Delhi News: 'जय फिलिस्तीन' के नारे को लेकर  ओवैसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने संसद में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान 'जय फिलिस्तीन' के नारे लगाने को लेकर AIMIM MP असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

 

12:31 PM

हरियाणा कांग्रेस की PC LIVE

 

12:06 PM

Haryana News: दीपक बाबरिया करेंगे प्रेस वार्ता
हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया करेंगे प्रेस वार्ता दीपक बाबरिया के साथ पीसी में पूर्व मंत्री गीता भुक्कल भी रहेगी. मौजूद प्रेस वार्ता 11:30 बजे चंडीगढ़ स्थित हरियाणा कांग्रेस के कार्यालय में होगी.

11:52 AM

Delhi News: दिल्ली के ओखला अंडरपास में बारिश के बाद जलभराव देखा गया

11:12 AM

Weather Report: कई इलाकों में जारी किया गया बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक आज यूपी में बारिश में और तेजी आएगी 50 से अधिक जिलों में गरज-चमक के साथ झमाझम बरसात के पूर्वानुमान हैं. कई इलाकों में वज्रपात का अलर्ट भी जारी किया गया है. राज्य के लगभग 48 जिलों में वर्षा के साथ मेघ गर्जन और वज्रपात की चेतावनी जारी की गई है. बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, संत कबीर नगर, जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, मऊ, बलिया, देवरिया, गोरखपुर, संत रविदास नगर, कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थ नगर, फर्रुखाबाद, कन्नौज, कानपुर देहात, कानपुर नगर, उन्नाव, गौतम बुद्ध नगर, बुलंद शहर, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, कासगंज, एटा, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर और आसपास के इलाके शामिल हैं.

 

10:48 AM

Pm Modi: पीएम मोदी ने की भारतीय खिलाड़ियों की सरहाना 
पीएम मोदी ने हार्दिक पांड्या को उनके अंतिम ओवर और सूर्यकुमार यादव को उनके कैच के लिए सराहा. उन्होंने जसप्रीत बुमराह के योगदान की भी तारीफ की. पीएम ने भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए राहुल द्रविड़ को भी धन्यवाद दिया.

 

10:12 AM

Delhi Crime News: सुल्तापुरी इलाके में मिला युवक का शव 
बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में खून से लथपथ पड़ा मिला युवक शव. पुलिस को घर में संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़े होने की मिली सूचना. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम. क्राइम टीम भी मौके पर मौजूद साक्ष्य जुटाने में लगी. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. हत्या या कोई हादसा फिल्हाल जांच का विषय. पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी.

 

09:57 AM

Rain: हरिद्वार में खिलौना बनी गाड़ियां !
जल सैलाब में फंस गई लाखों की कार, मानसून के अटैक से बिगड़ गऐ हालात

09:30 AM

Delhi Rain: क्या बारिश का 'कसूर' जो दिल्ली बनी 'दरिया' ?

09:06 AM

Delhi News: निवर्तमान सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे को उनके कार्यकाल के अंतिम दिन गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. वे 26 महीने के कार्यकाल के बाद आज सेवानिवृत्त हो रहे हैं.

07:44 AM

Delhi News: भारत के दूसरी बार टी20 विश्व कप जीतने पर प्रशंसकों ने जश्न मनाया.

 

Trending news