Delhi NCR Haryana Live: ग्रेटर नोएडा में आज से शुरू हो रहा ट्रेड शो, उपराष्ट्रपति धनखड़ और सीएम योगी होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2445416

Delhi NCR Haryana Live: ग्रेटर नोएडा में आज से शुरू हो रहा ट्रेड शो, उपराष्ट्रपति धनखड़ और सीएम योगी होंगे शामिल

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो के द्वितीय संस्करण का आगाज बुधवार से इंडिया एक्स्पो सेंटर एड मार्ट में होगा. पांच दिवसी इस ट्रेड शो का शुभारंभ दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रपति जगदीप धवखड़ करेंगे.   

Delhi NCR Haryana Live: ग्रेटर नोएडा में आज से शुरू हो रहा ट्रेड शो, उपराष्ट्रपति धनखड़ और सीएम योगी होंगे शामिल
LIVE Blog

UP International Trade Show: उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो के द्वितीय संस्करण का आगाज बुधवार से इंडिया एक्स्पो सेंटर एड मार्ट में होगा. पांच दिवसी इस ट्रेड शो का शुभारंभ दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रपति जगदीप धवखड़ करेंगे. 

 

25 September 2024
09:49 AM

इंटरनेशनल ट्रेड शो 2.0 का आयोजन
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ करेंगे शुभारंभ

09:29 AM

Mukhya Mantri Mahila Samman Yojna: चुनाव से पहले लागू की जाएगी मुख्यमंत्री महिला सम्मान योजना

दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा है कि राजधानी में विधानसभा चुनाव से पहले 18 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह देने की योजना मुख्यमंत्री महिला सम्मान योजना लागू की जाएगी. वर्ष 2024-2025 के बजट सत्र के दौरान इस योजना की घोषण की गई थी.

 

08:48 AM

Ghaziabad Crime: प्रार्थना सभा की आड़ में धर्मांतरण के मामला आया सामने 

गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र के सेवानगर इलाके में प्रार्थना सभा की आड़ में धर्मांतरण के मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद से जांच एजेंसियां भी सक्रिया हो गई है.एक मकान में ईसाई मिशनरियों द्वारा बीमारी के इलाज, शाद और पैसों का लालच देकर धर्म परिवर्तन के काम को अंजाम दिया जा रहा था. पुलिस ने इस मामले में कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें इन्ग्राहम शिक्षण संस्थान का पीटीआई जेराल्ड मैथ्यूज मैसी और उसके चार अन्य साथियों को गिरफ्तार किया गया है

08:17 AM

Mukherjee Nagar News: मुखर्जी नगर में छात्रों ने निकाला कैंडल मार्च

: राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर थाना इलाके में सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे छात्र दीपक मीणा का शव एक जंगल में पेड़ से लटका हुआ था. पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है. वहीं इस मामले को लेकर मुखर्जी नगर इलाके में छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला और दीपक मीणा के लिए मौन रखा गया. 

 

07:44 AM

ग्रेटर नोएडा में आज से शुरू हो रहा ट्रेड शो

 

Trending news