Jasprit Bumrah Blessed With Baby Boy: पिता बने जसप्रीत बुमराह, सोशल मीडिया पर साझा की खुशखबरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1854382

Jasprit Bumrah Blessed With Baby Boy: पिता बने जसप्रीत बुमराह, सोशल मीडिया पर साझा की खुशखबरी

Jasprit Bumrah Blessed With Baby Boy: भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं, बुमराह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. 

 

 

Jasprit Bumrah Blessed With Baby Boy: पिता बने जसप्रीत बुमराह, सोशल मीडिया पर साझा की खुशखबरी
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

04 September 2023
14:16 PM

कालकाजी मंदिर के पीठाधीश्वर सुरेंद्रनाथ अवधूत ने कहा उदयनिधि स्टालिन जैसे लोगों को जेल में होना चाहिए
कालकाजी मंदिर के पीठाधीश्वर सुरेंद्रनाथ अवधूत ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन जैसे लोगों को मंत्री पद पर रहने का अधिकार नहीं है, जिन्हें सनातन धर्म के बारे में पता ही नहीं है कि सनातन धर्म है क्या. ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए. 

 

13:46 PM

G-20 Summit: G-20 के मद्देनजर अस्पतालों की तैयारी का जायजा लेंगे केंद्र और दिल्ली के स्वास्थ्यमंत्री 
G-20 के मद्देनजर अस्पतालों की तैयारी का जायजा लेंगे केंद्र और दिल्ली के स्वास्थ्यमंत्री. आज दोपहर 03 बजे जीबी पंत अस्पताल पहुंचेंगे दोनों स्वास्थ्य मंत्री, दिल्ली में होने वाले G-20 के आयोजन के चलते होटल और अन्य व्यूज पर इन्हीं अस्पतालों से स्टाफ को तैनात किया जाना है.

 

13:34 PM

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने वन नेशन-वन इलेक्शन को बताया असंभव
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने वन नेशन-वन इलेक्शन को असंभव बताते हुए कहै कि ये संघीय ढांचे पर हमला है.

 

13:06 PM

Udhayanidhi Stalin: उदयनिधि स्टालिन के बयान के खिलाफ बोले बाबा बागेश्वर धाम
उदयनिधि स्टालिन के बयान के खिलाफ बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बड़ा बयान  सामने आया है, उन्होंने उदयनिधि स्टालिन को रावण के खानदान का बताया. साथ ही कहा भारत के सनातनियों के दिल पर उदयनिधि ने चोट पहुंचाई  है, जब तक भूमि पर जल और सूर्य हैं तब तक रहेंगे सनातनी. 

 

12:36 PM

Udhayanidhi Stalin: उदयनिधि स्टालिन के बयान के खिलाफ बीजेपी की ओर सद्बुद्धि प्रार्थना सभा
उदयनिधि स्टालिन के बयान के खिलाफ बीजेपी आरके पुरम स्थित मलाई मंदिर में शाम 5 बजकर 30 मिनट पर विशेष पूजा और सद्बुद्धि प्रार्थना सभा का आयोजन करेगी.

 

12:19 PM

Parliament Special Session:संसद के विशेष सत्र को लेकर कांग्रेस की स्ट्रेटजी ग्रुप की बैठक कल 
संसद के विशेष सत्र को लेकर कांग्रेस की स्ट्रेटजी ग्रुप की बैठक कल शाम 5 बजे दिल्ली में होगी. स्ट्रेटजी ग्रुप की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुलाई है बैठक.

 

12:00 PM

Delhi News: जयपुर के प्रताप नगर में टाउनहॉल को संबोधित करेंगे CM केजरीवाल
आप के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज जयपुर के प्रताप नगर में टाउनहॉल को संबोधित करेंगे.

 

11:59 AM

Rohtak News: नशा मुक्त हरियाणा का संदेश लेकर रोहतक पहुंची साइकिल रैली
नशा मुक्त हरियाणा का संदेश लेकर साइकिल रैली रोहतक पहुंची, प्रवेश पर साइक्लोथॉन का भव्य स्वागत हुआ. ग्रामीणों ने सड़क के दोनों ओर खड़े होकर रैली पर फूल बरसाए.

 

11:14 AM

Jasprit Bumrah Blessed With Baby Boy: पिता बने जसप्रीत बुमराह, सोशल मीडिया पर साझा की खुशखबरी

 

10:55 AM

Delhi News: नौसेना कमांडरों के सम्मेलन का दूसरा संस्करण दिल्ली में शुरू 

 

09:48 AM

Noida News: नोएडा में लिफ्ट बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग
नोएडा जोन के फेज 1 कोतवाली क्षेत्र में स्थित सेक्टर-3 में लिफ्ट बनाने वाली फैक्ट्री में देर रात आग लग गई. आग ने पूरी फैक्ट्री को अपने चपेट में ले लिया. आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर एक घंटे की भारी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया. आग लगने के समय फैक्ट्री बंद थी, जिसके कारण किसी जनहानि की सूचना नही है, लेकिन काफी समान जल कर खाक हो गया.

 

09:10 AM

Delhi Crime: नारायणा पुलिस ने चोरी के आरोप में पति-पत्नी के किया गिरफ्तार
वेस्ट जिले की नारायणा पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. वेस्ट जिले के DCP विचित्र वीर के अनुसार आरोपी पति-पत्नि बुजुर्ग लोगों को अपना शिकार बनाते थे. पुलिस के अनुसार पति का नाम शंकर उम्र 36 साल और पत्नि का नाम गंगा उम्र 32 साल हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों से एक जोड़ी सोने की बालियां, सोने की अंगूठी और एक चांदी की अंगूठी की बरामद की है.

 

08:20 AM

Delhi Crime: आनंद पर्बत थाना इलाके में हत्या
आनंद पर्बत थाना इलाके में नेपाली मंदिर के पास सुलभ शौचालय के केयर टेकर पप्पू नाम के व्यक्ति की चाकू से गोंदकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. 

 

08:13 AM

Delhi Metro: G20 समिट में दौरान दिल्ली पुलिस का बड़ा फैसला, 39 मेट्रो स्टेशन के 69 गेट रहेंगे बंद 
दिल्ली में होने वाली G20 समिट में दौरान दिल्ली पुलिस ने बड़ा फैसला लिया है, 39 मेट्रो स्टेशन के 69 गेट बंद रहेंगे. ये फैसला सुरक्षा के लिहाज से लिया गया है. डीसीपी मेट्रो ने दिल्ली मेट्रो के चीफ सिक्योरिटी कमिश्नर को चिट्ठी लिखी है, जिसमें नई दिल्ली, साउथ दिल्ली, साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट, साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट और नार्थ डिस्ट्रिक्ट में पड़ने वाले 39 मेट्रो स्टेशन के कुल 69 गेट रहेंगे बंद.

 

07:49 AM

Ghaziabad News: गाजियाबाद की गुलमोहर गार्डन सोसाइटी में लावरिस कुत्तों के खिलाफ सड़क पर उतरे बच्चे 
गाजियाबाद के राजनगर स्थित गुलमोहर गार्डन सोसाइटी में लगातार लावारिस कुत्तों के सोसाइटी के बच्चों पर हमले करने के मामले सामने आ रहे हैं. कुत्ते के काटने की घटनाओं और कुत्तों के खौफ से तंग आकर आज समिति परिसर में बच्चों ने प्रदर्शन किया. मासूम बच्चों ने सोसाइटी में पैदल मार्च निकालकर कुत्तों के आतंक से निजात दिलाने की मांग की. इस दौरान मासूम बच्चे हाथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन करते नजर आए.

 

07:16 AM

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़
गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके में बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई, जिसमें पुलिस ने दो दर्जन से अधिक मुकदमों में वांछित चल रहे बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

06:49 AM

G20 Summit Live Update:बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा
G20 समिट के लिए सुरक्षा के दिल्ली के तमाम बॉर्डर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर हरियाणा पंजाब की तरफ से आने वाली हर गाड़ी की चेकिंग की जा रही है. हालांकि, चेकिंग की वजह से लोगों को जाम की समस्या का सामना भी करना पड़ रहा है. साथ ही सिंघु बॉर्डर पर ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जा रही है. 

 

06:47 AM

G20 Summit Live Update: G20 समिट से पहले दुल्हन की तरह सजी Delhi 
G20 समिट शुरू होने मे अब चंद दिन बचे हैं, जिसके लिए पूरे Delhi-NCR को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. दिन के समय और रात के समय दिल्ली कैसी दिखेगी, इन दोनों बातों का पूरा ध्यान रखा गया है. G20 समिट के लिए दिल्ली हाट को भी बेहद खूबसूरत लाइट्स से सजाया गया है. 

Trending news