Delhi NCR Live Update: एक्शन में CM मनोहर लाल, काम में कोताही पर संपदा अधिकारी को किया सस्पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2033659

Delhi NCR Live Update: एक्शन में CM मनोहर लाल, काम में कोताही पर संपदा अधिकारी को किया सस्पेंड

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Delhi NCR Live Update: एक्शन में CM मनोहर लाल, काम में कोताही पर संपदा अधिकारी को किया सस्पेंड
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

29 December 2023
22:24 PM

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की.

21:31 PM

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरी ही तरह राहुल गांधी को भी निमंत्रण (राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए) नहीं मिला है, लेकिन बाद में जैसे मैं दर्शन के लिए जाऊंगा, वे भी जा सकते हैं. हालांकि वे जाएंगे नहीं.

20:40 PM

मेवाती बाइक चोर गैंग के 7 सदस्य काबू चोरी कर चुके हैं 200 बाइक. 

20:17 PM

Haryana News: भारतीय कुश्ती संघ का दफ्तर बृजभूषण शरण सिंह के घर से शिफ्ट हुआ. खेल मंत्रालय ने कुश्ती संघ को सस्पेंड करते वक्त भी इस मामले पर प्रकाश डाला था. अब कुश्ती संघ का दफ्तर हरिनगर में होगा.

19:55 PM

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा, "पूरे देश के रेलवे स्टेशनों को पुनर्विकसित करने का PM मोदी का जो विजन है, उसी के तहत अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन को पुनर्विकसित किया गया है. इसे 1 लाख यात्रियों के लिए विकसित किया गया है. दोनों ट्रेन(वंदे भारत और अमृत भारत) अलग-अलग तकनीक पर बनी हैं."

 

19:11 PM

Ayodhya News: चंपत राय ने कहा कि आज ट्रस्ट की मीटिंग थी. रामलला की प्रतिमा सभी ट्रस्टियों ने देखी. सभी ने अपने - अपने विचार व्यक्त किए हैं. तीनों मूर्तियों इतनी श्रेष्ठ हैं कि किसी एक का चयन करना कठिन है.

18:43 PM

काम में कोताही बरतने पर सीएम मनोहर लाल ने संपदा अधिकारी को सस्पेंड किया. अधिकारी पर सीएम विंडी की शिकायत पर उचित कार्रवाई ना करने का आरोप है.

 

17:40 PM

केंद्र सरकार पर हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा का तंज 'बेटियां धरने पर बैठी रहीं और सरकार चुप बैठी थी'.

17:16 PM

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "लंबे समय तक असम और पूरे उत्तर-पूर्व ने हिंसा झेली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में ही उग्रवाद, हिंसा और विवाद मुक्त उत्तर-पूर्व भारत की कल्पना लेकर गृह मंत्रालय चलता रहा है. भारत सरकार, असम सरकार और ULFA के बीच जो समझौता हुआ है, इससे असम के सभी हथियारी गुटों की बात को यहीं समाप्त करने में हमें सफलता मिल गई है. ये असम और उत्तर-पूर्वी राज्यों की शांति के लिए बहुत महत्वपूर्ण है."

16:45 PM

विनेश फोगाट ने किया पुरस्कार लौटाने का ऐलान. विनेश के फैसले के बाद बलाली गांव के लोग बोले यह 'दुर्भाग्यपूर्ण'.

16:40 PM

Haryana News: बहादुरगढ़ में ED की बड़ी कार्रवाई. क्रिप्टो केस में मुंबई से पहुंची ED टीम. रेड जारी...

 

15:31 PM

मल्लिकार्जुन खरगे और सोनिया गांधी को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में आने का न्योता
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी को 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला है. निर्णय उचित समय पर लिया जाएगा और सूचित किया जाएगा: कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी, जयराम रमेश.

 

13:22 PM

नई दिल्ली के उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन के पास सुनहरी मस्जिद को हटाने को लेकर एनडीएमसी ने जनता से मांगी राय

नई दिल्ली उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन के पास स्थित सुनहरी मस्जिद को लेकर विवाद बढ़ गया है. नई दिल्ली नगर पालिका परिषद कल लगातार लोगों से शिकायत मिल रही थी कि सुनहरी मस्जिद की वजह से वहां पर अक्सर जाम लग जाता है.

12:26 PM

चुनाव से पहसे JDU को बड़ा झटका, राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से ललन सिंह ने दिया इस्तीफा

12:26 PM

जींद के सभी अस्पतालों में ओपीडी, इमरजेंसी, ट्रॉमा सेंटर,लेबर रूम और पोस्टमार्टम हाउस बंद

 

11:53 AM

जींद में डॉक्टर पूर्ण हड़ताल पर

हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन (एचसीएमएसए) के आह्वान पर प्रदेश के सभी सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर गए अनिश्चित कालीन हड़ताल पर

11:37 AM

ग्रेटर नोएडा की करीब 100 हाउसिंग सोसायटी को कचरे के अनुचित निपटान को लेकर नोटिस

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद स्थित ग्रेटर नोएडा की करीब 100 ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी और कुछ स्कूलों को कचरे का कथित अनुचित निपटान को लेकर बृहस्पतिवार को नोटिस जारी किये गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

09:21 AM

नए साल में मिल सकता सस्ते पेट्रोल-डीजल का तोहफा, दामों में आ सकती है बड़ी गिरावट

पेट्रोल और डीजल के दाम में राहत की उम्मीद जताई जा रही है. OMCs जल्द किमतों में रियायत की घोषणा कर सकती हैं.

09:20 AM

एयर इंडिया के 3 कर्मचारी कथित मानव तस्करी के आरोप में दिल्ली हवाईअड्डे पर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि फर्जी दस्तावेजों के आधार पर एक व्यक्ति को यूरोपीय देश के लिए उड़ान भरने की अनुमति देने का प्रयास करने के आरोप में सीआईएसएफ कर्मियों ने एयर इंडिया के तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया.

09:18 AM
09:16 AM

दिल्ली: इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर घने कोहरे के कारण कई उड़ानों में देरी की सूचना है

 

08:57 AM

कोहरे के कारण पड़ रही ठंड

पहाड़ों पर गिर रही बर्फ का असर जमीनी क्षेत्र में भी देखने को मिल रही है. हालांकि दो दिन पहले के मुकाबले आज कोहरा थोड़ा कम दिखाई दे रहा है, लेकिन अभी भी वाहन चालकों को सड़क पर वाहन चलाने में समस्या आ रही है.

08:51 AM

चंडीगढ़ ब्रेकिंगः कृषि मंत्री जेपी दलाल गुरुग्राम दौरे पर रहेंगे

जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक लेंगे कृषि मंत्री जेपी दलाल ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में लोगों की समस्याएं सुनेंगें

08:50 AM

चंडीगढ़ ब्रेकिंग मुख्यमंत्री मनोहर लाल चंडीगढ़ में आज कई बैठक में व्यस्त रहेंगे

हरियाणा के मुख्यमंत्री जनसंवाद से संबंधित पांच विभागों की लेंगे बैठक. आज शाम 5 बजे मुख्यमंत्री कैंप ऑफिस में होगी बैठक. बैठक मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं की समीक्षा करेंगे. 

07:27 AM

राजधानी दिल्ली में आज भी कोहरे को लेकर रेड अलर्ट

राजधानी में शुक्रवार के दिन प्रदूषण में एक बार फिर से मामूली सुधार देखने को मिला. दिल्ली में आज का औसत एक्यूआई 356 तक पहुंच गया। ये बेहद ख़राब श्रेणी में आता है. इसके बाद अगले दो दिन भी हवा की गुणवत्ता बेहद खराब श्रेणी में रहेगी.

06:36 AM

अयोध्या में PM मोदी के कार्यक्रम के चलते यातायात में बड़ा बदलाव, इन रास्तों पर लगी रोक

अयोध्या में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के चलते अयोध्या रोड पर यातायात बदला किया गया है. लखनऊ की ओर से बाराबंकी के रास्ते बस्ती, संत कबीरनगर और गोरखपुर की तरफ जाने वाले वाहन अयोध्या होकर नहीं जा सकेंगे. ये निर्देश शनिवार सुबह 6 बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक रहेगी.

 

Trending news