Delhi-NCR Haryana Live Updates: दंगल गर्ल Sanya Malhotra का बड़ा बयान, बोलीं- महिलाओं के लिए सेफ नहीं है दिल्ली झेलनी पड़ती है...
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Updates: दंगल गर्ल Sanya Malhotra का बड़ा बयान, बोलीं- महिलाओं के लिए सेफ नहीं है दिल्ली झेलनी पड़ती है...

सान्या मल्होत्रा (Rajkummar Rao and Sanya Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' (Hit: The First Case) के प्रमोशन में लगी हुई है. इस दौरान उनका एक बड़ा बयान सामने आया है, जिसने चारों तरफ सनसनी मचा दी है.   

Delhi-NCR Haryana Live Updates: दंगल गर्ल Sanya Malhotra का बड़ा बयान, बोलीं- महिलाओं के लिए सेफ नहीं है दिल्ली झेलनी पड़ती है...
LIVE Blog

सान्या मल्होत्रा (Rajkummar Rao and Sanya Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' (Hit: The First Case) के प्रमोशन में लगी हुई है. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी उनके साथ अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें कि दोनों की जोड़ी पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देने वाली है. फिलहाल फिल्म प्रमोशन के दौरान सान्या के एक बयान ने काफी सनसनी मचाई है.

पढ़ें पूरी खबरः Sawan month 2022: इस शुभ संयोग में शुरू होगा सावन महीना! जानिए मुहूर्त सहित पूजन सामग्री और महत्व

WATCH LIVE TV

14 July 2022
23:34 PM

14 बार गर्भपात कराने के लिए विवश किए जाने पर लिव-इन में रह रही महीला ने की आत्महत्या
दिल्ली में 33 वर्षीय एक महीला ने 8 साल की अवधि के दौरान अपने लिव-इन पार्टनर द्वारा 14 बार गर्भपात कराने के लिए विवश किए जाने के बाद परेशान होकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने एक सुसाइड नोट के हवाले से गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक यह घटना 5 जुलाई को दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जैतपुर इलाके में हुई थी. सुसाइड नोट में महिला ने आरोप लगाया है कि वह एक ऐसे व्यक्ति के साथ लिव-इन में थी, जिसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन उससे शादी करने से इनकार कर दिया.

 

23:31 PM

सोनीपत में हुए हादसे को लेकर सीएम ने ट्वीट कर व्यक्त की अपनी संवेदनाएं
सोनीपत के पीडब्ल्यूडी (PWD) रेस्ट हाऊस के पास स्थित गोहाना सब्जी मंडी में हुए हादसे में सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट कर लिखा कि आंधी के कारण गोहाना की नई सब्जी मंडी का शेड गिरने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में जानमाल की क्षति दु:खदायी है. घटना में दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति तथा घायलों के अतिशीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. दुर्घटना में दिवंगत लोगों के परिजनों को 5 लाख रुपये की सहायता दी जाएगी.

20:34 PM

सोनीपत में तेज बारिश के कारण मंडी के दोनों शेड टूटकर हुए धराशाई
सोनीपत के गोहाना में आज देर शाम को हुई तेज बारिश से सब्जी मंडी के दोनों शेड टूट कर जमीन पर धराशाई हो गए. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है. वहीं 17 लोग घायल हुए हैं. आरोप है कि मार्केट कमेटी की लापरवाही सामने आई है.

19:36 PM

दिल्ली में नाबालिग की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी
बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला में नाबालिग की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. करीबन 18 साल के लड़के की उसके घर के पास ही चाकू मार कर हत्या कर दी. अस्पताल ले जाने पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

18:55 PM

कुमार विश्वास की सुरक्षा बढ़ाए जाने पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम बोले BJP को चाटुकार लोग पसंद है
कुमार विश्वास की सुरक्षा बढ़ाए जाने पर प्रमोद कृष्णम ने कहा यह सरकार का काम है. सरकार को यदि लगता है, किसी की जान को खतरा है तो उसकी सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए. केंद्र के साथ राज्य सरकारों को भी ऐसे कदम उठाने चाहिए. राजनीतिक ताकत का इस्तेमाल बेवजह न तो सुरक्षा देने के लिए होना चाहिए और न ही सुरक्षा वापस लेने के लिए किया जाना चाहिए. वहीं उन्होंने यह भी कहा बीजेपी इस समय देश की सत्ता में है जो बीजेपी का गुणगान करेगा, बीजेपी उसका गुणगान करेगी, बीजेपी को चाटुकार लोग पसंद है. वह बीजेपी की चाटुकारिता करने वाले बहुत से लोग इस समय राज कर रहे हैं. यह बीजेपी का मसला है पूरे देश को पता है बीजेपी क्या कर रही है. देश को किस दिशा में ले जा रही है.

 

16:48 PM

स्टेयरिंग फेल होने से स्कूल वैन पेड़ से टकराई
फतेहाबाद के गांव जांडलीकलां के पास एक निजी स्कूल वैन का स्टेयरिंग फेल हो गया, जिससे यह स्कूल वैन एक पेड़ से जा टकराई. इस घटना में आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस दुर्घटना में चालक घायल हो गया. वहीं आगे बैठे कुछ बच्चों को मामूली चोटें आई है. घटना के बाद स्कूल प्रबंधक मौके पर पहुंचा और घायल चालक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

15:24 PM

छात्र की करंट लगने से हुई मौत
करनाल कुटेल गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के छात्र की करंट लगने से मौत हो गई. आर्यन स्कूल के साथ लगती व्ययमशाला की टॉयलेट की छत पर रखे अपने स्कूल बैग को उतारने के लिए चढ़ा था. इस दौरान छात्र छत से गुजर रही हाईवोल्टेज तारों की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस और स्कूल प्रबंधन पहुंच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

14:07 PM

तेज आंधी में पेड़ गिरने से दक्षिणी दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर लगा जाम
दक्षिणी दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर तेज आंधी की वजह से एक पेड़ गिर गया, जिसकी चपेट में सड़क पर चलती हुई 6 गाड़ियां आ गई. काफी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त कारों से लोगों को बाहर निकाला गया. पेड़ के गिरने से नेहरू प्लेस से चिराग दिल्ली आउटर रिंग रोड तक जाम लग गया है.

13:41 PM

हेल्थ ट्रेड लाइसेंस की बढ़ी दरों के विरोध में व्यापारी संगठनों की महापंचायत
एमसीडी ने निगम को आर्थिक रूप से मजबूत करने के उद्देश्य से हेल्थ ट्रेड लाइसेंस की दरें बढ़ा दी हैं, जिसके बाद से ही लगातार व्यापारी संगठनों के द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है. चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (सीटीआई) ने शुक्रवार को व्यापारियों की महापंचायत बुलाई है, जिसमें तमाम मार्केट एसोसिएशन और व्यापारी जगत के नेता सम्मलित होकर आगे की रणनीति तय करेंगे. 

 

12:56 PM

बिजली की बढ़ी हुई दरों के विरोध में BJP का प्रदर्शन 
बिजली की बढ़ी हुई दरों के विरोध में भारतीय जनता पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है. गुरुवार को बीजेपी नेता रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस ने रमेश बिधूरी समेत पांच लोगों को हिरासत में भी ले लिया, लेकिन फिर कुछ ही देर बाद सभी को छोड़ भी दिया.  

 

11:21 AM

अपने शहर में ही सेफ नहीं फील करती- सान्या मल्होत्रा

सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की प्रमोशन में लगी हुई है. इस दौरान मीडिया ने सान्या से पूछा कि दिल्ली की होने के बाद भी वो अपना ज्यादातर समय मुंबई में क्यों बिताती हैं? सान्या ने बताया कि उन्हें मुंबई सुरक्षित लगती है.

पढ़ें पूरी खबरः दंगल गर्ल Sanya Malhotra बोलीं महिलाओं के लिए सेफ नहीं दिल्ली, झेलनी पड़ती है छेड़खानी

10:48 AM

NEET UG 2022 परीक्षा के आयोजन पर आज दिल्ली हाईकोर्ट करेगा सुनवाई 
नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट अंडरग्रेजुएट (NEET UG 2022) का आयोजन 17 जुलाई को किया जाना है, जिसके एडमिट कार्ड भी 12 जुलाई को जारी किए जा चुके हैं. लेकिन छात्रों के द्वारा अभी भी परीक्षा स्‍थगित करने की मांग उठाई जा रही है. अलग-अलग राज्यों से 15 अभ्यर्थियों ने इसके लिए याचिका भी दायर की है, जिस पर आज दिल्ली हाईकोर्ट सुनवाई करेगा.  

 

10:48 AM
09:34 AM

जहांगीर पुरी हिंसा मामले में आज हो सकती है चार्जशीट फाइल 
जहांगीर पुरी हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस आज रोहिणी कोर्ट में करीब 2200 पन्नों की चार्जशीट फाइल कर सकती है. इस मामले में अब तक क्राइम ब्रांच  37 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनके खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत चार्जशीट फाइल की जाएगी. 

 

09:28 AM

हरियाणा के नारनौल सिंघाना रोड पर भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत 
हरियाणा के नारनौल सिंघाना रोड पर रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार से दौड़ती गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस भीषण सड़क हादसे में गाड़ी में सवार सभी पांचों युवकों की मौत हो गई. मृतकों में 2 लोग आर्मी के जवान बताए जा रहे हैं, जो बापडोली प्रोग्राम से वापस लौट रहे थे.  

 

09:27 AM

प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट को चुनौती देने वाली याचिकाओं के विरोध में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने किया SC का रुख
ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने 1991 के प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट को चुनौती देने वाली याचिकाओं के विरोध में SC का रुख किया है. साथ ही कहा है कि इस कानून का मकसद पुराने विवादों को विराम देकर समाज में शांति बनाये रखना है. इसे बरकरार रखा जाना चाहिए. अश्विनी उपाध्याय, विष्णु शंकर जैन के जरिये पुरोहित महासंघ, स्वामी जितेन्द्रनाथ सरस्वती, देवकी नंदन ठाकुर समेत 10 याचिकाएं इस एक्ट के विरोध में  भी SC में दाखिल हुई हैं. 

07:37 AM

दिल्ली में पब्लिक ट्रांसपोर्ट की कमी! अब नए एकेडमिक और स्कूलों को बसें मुहैया नहीं कराएगी DTC 

दीक्षा पांडेय/नई दिल्लीः दिल्ली में तेजी से बढ़ती पब्लिक ट्रांसपोर्ट की डिमांड को देखते हुए डीटीसी यानी दिल्ली परिवहन निगम ने एक बड़ा फैसला लिया है. डीटीसी अधिकारियों के मुताबिक मांग में तेजी देखते हुए स्कूलों के नए शैक्षणिक सत्र 2022-23 से अब दिल्ली के स्कूलों को पिकअप और ड्रॉप के लिए बसें मुहैया कराना बंद कर दिया है.

07:33 AM

हिसार- खेदड़ मामले में प्रशासन और कमेटी में बनी सहमति, कल हो सकता है अंतिम संस्कार

खेदड़ पावर प्लांट की राख को लेकर आंदोलनकारियों और पुलिस के बीच हुए टकराव में किसान धर्मपाल की मौत के मामले मे धरने पर बैठे आंदोलनकारियों के मामले में आज प्रशासन और कमेटी के बीच सहमति बनी. प्रशासन के द्वारा मांगे मान ली गई है, जिसमें युवाओं पर दर्ज मुकदमें वापिस होंगे, मृतक परिवार को नौकरी और मुआवजा, 15 दिन में दर्ज मुकदमे वापिस हो और राख उठाने को लेकर 37 रुपए प्रति टन गौशाला को मिलेगा. किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी द्वारा यह फैसला सुनाया गया.

पढ़ें पूरी खबरः Sawan 2022: 14 जुलाई से शुरू हो रहा शिव का प्रिय दिन, 4 सोमवार पर बनेंगे ये खास संयोग, राशि अनुसार करें शिव की अराधना

07:29 AM

हरियाणा CM का दिल्ली दौरा, कर सकते है केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कल दिल्ली दौरे पर रहेंगे. मनोहर लाल कल दिल्ली में केंद्रीय मंत्रीयों से कर सकते है मुलाकात

07:24 AM

मौसम विभाग का अलर्ट, हरियाणा में हो सकती है भारी बारिश, दिल्ली में हल्की बूंदा-बांदी की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार कल हरियाणा के कई जिलों में हो सकती है भारी बारिश वही दिल्ली में कल हल्की बूंदा बांदी की संभावना है.

पढ़ें पूरी खबरः Aaj Ka Panchang: आज सावन का पहला दिन, जानें शुभ-अशुभ मुहूर्त व राहुकाल

07:23 AM

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की पत्नी होंगी ED के सामने पेश

मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ी जांच के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 14 जुलाई को दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन को पेश होने के लिए कहां है. दरअसल, सत्येंद्र जैन को हवाला मामले में ईडी ने 30 मई को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. जैन पर फर्जी कंपनियों के जरिए लेन-देन करने का आरोप है. जैन को पहले हिरासत में लिया गया था और फिर पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं. ईडी की जांच CBI के 2017 के एक मामले पर आधारित है, जिसमें यह आरोप लगाया गया था कि 'आप' नेता और उनकी पत्नी पूनम जैन ने फरवरी 2015 और मई 2017 के बीच 1.47 करोड़ की आय से अधिक संपत्ति अर्जित की थी.

पढ़ें पूरी खबरः Sawan month 2022: इस शुभ संयोग में शुरू होगा सावन महीना! जानिए मुहूर्त सहित पूजन सामग्री और महत्व

Trending news