Bhiwani Election: भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट पर बढ़ सकता है वोटिंग परसेंटेज, लगभग 65% होने की संभावना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2263723

Bhiwani Election: भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट पर बढ़ सकता है वोटिंग परसेंटेज, लगभग 65% होने की संभावना

Haryana News: भिवानी जिला में 4 हजार के लगभग कर्मचारी 912 बूथों पर आज अपनी मतदान ड्यूटी देते नजर आए. पांच लेयर की सुरक्षा में आठ लाख 73 हजार के लगभग मतदाताओं को अपना मत डालने का अवसर मिला.

Bhiwani Election: भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट पर बढ़ सकता है वोटिंग परसेंटेज, लगभग 65% होने की संभावना

Bhiwani-Mahendragarh Lok Sabha Election: भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र में शाम  4.30 बजे तक लगभग 55 प्रतिशत मतदान किया जा चुका है. तेज धूप के चलते सुबह लोगों ने बिना कतारें बनाकर मतदान किया. वैसा ही शाम 4.30 बजे के बाद लाइन में लगने का सिलसिला नजर आया, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मतदान प्रतिशत भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र में 65 फीसदी से अधिक है. 

4 हजार कर्मचारी दे रहे 912 बूथों पर ड्यूटी 
भिवानी जिला में 4 हजार के लगभग कर्मचारी 912 बूथों पर आज अपनी मतदान ड्यूटी देते नजर आए. पांच लेयर की सुरक्षा में आठ लाख 73 हजार के लगभग मतदाताओं को अपना मत डालने का अवसर मिला. कांग्रेस नेता किरण चौधरी व पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने मतदान के बाद मीडिया से कहा कि लोकतंत्र के इस पर्व में उन्होंने अपना मतदान किया है. उन्होंने आम लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की बात कही है. जब उनसे पूछा गया कि प्रदेश का क्या परिणाम रहेगा तो उन्होंने कहा कि वास्तविक परिणाम 4 तारीख को ही पता चल पाएगा. 

ये भीन पढ़ें- यमुनानगर का एक ऐसा गांव, जहां एक भी मतदाता ने नहीं किया मतदान, जानें वजह

श्रुति चौधरी को टिकट न मिलने से हैं नाराज 
वह मतदान समाप्त करने के बाद अपने कार्यकर्ताओं के साथ देर शाम तक आंकड़ें एकत्रित कर मतदान के परिणामों का अंदाजा लगा पाएंगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अनुमान लगाना छोड़ रखा है. मतदान को लेकर आमजन में किस पार्टी को लेकर रूझान है इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मतदाता बहुत समझदार है. तथा वह सोच-समझकर अपना मत डाल रहा है. उन्होंने कहा कि अब भी मतदाता सही जगह पर अपना मत डाल रहा है. किरण चौधरी व श्रुति चौधरी के व्यक्तव्य से लगता है कि श्रुति चौधरी को टिकट ना मिलने की नाराजगी उनकी बातचीत में मतदान समाप्ति के समय तक झलकती नजर आ रही है.

Input- NAVEEN SHARMA

Trending news