Assembly Election 2024: दिल्ली में AAP को क्यों नहीं मिली एक भी सीट, सुशील गुप्ता ने बताई वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2297857

Assembly Election 2024: दिल्ली में AAP को क्यों नहीं मिली एक भी सीट, सुशील गुप्ता ने बताई वजह

Sushil Gupta News: सुशील गुप्ता ने लोकसभा में दिल्ली में आप को मिली हार का कारण बताया और कहा कि नेशनल मीडिया द्वारा फैलाए गए 400 पार के प्रोपोगेंडा के कारण आप को हार का सामना करना पड़ा. 

Assembly Election 2024: दिल्ली में AAP को क्यों नहीं मिली एक भी सीट, सुशील गुप्ता ने बताई वजह

Haryana Assembly Elections 2024: इंडिया गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी रहे डॉक्टर सुशील गुप्ता ने आज थानेसर विधानसभा में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की. इस मीटिंग में लोकसभा चुनाव में हार के कारणों पर समीक्षा की गई. वहीं हरियाणा में आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भी बातचीत हुई. 

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आज उन्होंने थानेसर विधानसभा में इस मीटिंग का मुख्य कारण लोकसभा चुनाव में मिली हार पर समीक्षा करना था और साथ ही आने वाले विधानसभा चुनाव पर चर्चा करना भी था. उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र से जीत हासिल हुई है, लेकिन शहरी क्षेत्र में मीडिया द्वारा जो 400 पार का प्रोपोगेंडा फैलाया जा रहा था, यह आम आदमी पार्टी के हार का कारण रहा है.

ये भी पढ़ें: सुल्तानपुरी वॉटर टैंक पर लगाएंगे ताला, बोले BJP सांसद योगेंद्र चांदोलिया

दिल्ली में पानी पर हो रही राजनीति पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस मसले को सुप्रीम कोर्ट लेकर जाएगी. वही उन्होंने विधानसभा चुनावों पर बोलते हुए कहा कि यह फैसला हाइकमान को करना है कि चुनाव गठबंधन में लड़ा जाएगा या दोनों पार्टियां अलग-अलग चुनाव लड़ेगी. मगर आम आदमी पार्टी हर विधानसभा में मजबूती से काम करेगी. इसी के चलते 30 जून को आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल हरियाणा आ रही हैं. जहां से विधानसभा चुनाव का आगाज आम आदमी पार्टी करने जा रही है. खुद के विधानसभा चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी का फैसला है. 

INPUT: DARSHAN KAIT

Trending news