Kurukshetra News: हरियाणा में चरम पर भ्रष्टाचार और अपराध, विधानसभा चुनाव से पहले सरकार पर सुशील गुप्ता का वार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2366532

Kurukshetra News: हरियाणा में चरम पर भ्रष्टाचार और अपराध, विधानसभा चुनाव से पहले सरकार पर सुशील गुप्ता का वार

Haryana Assembly Elections 2024: सुशील गुप्ता ने बदलाव जनसभा में कहा कि हरियाणा में घोटालों की सरकार है. 100 करोड़ का सहकारिता घोटाला, 162 करोड़ का पेंशन घोटाला और बीजेपी राज के अंदर 47 पेपर लीक हो चुके हैं. जानें और क्या. 

Kurukshetra News: हरियाणा में चरम पर भ्रष्टाचार और अपराध, विधानसभा चुनाव से पहले सरकार पर सुशील गुप्ता का वार

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र की शाहाबाद विधानसभा की अनाज मंडी में आज आम आदमी पार्टी की बदलाव जनसभा आयोजित की गई. जिसमें आप के वरिष्ठ नेता पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह सीमा मुख्य तौर पर मौजूद रहे. वहीं उनके साथ हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता भी मौजूद रहे. जनसभा को संबोधित कर पंजाब के वित्त मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता हरपाल सिंह चीमा ने हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल के लिए प्रदेश की जनता का समर्थन मांगा. 

हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि सभी पार्टियों ने बारी-बारी हरियाणा को लूटने का काम किया है और हरियाणा के युवाओं को बेरोजगार किया है. इन सरकारों ने हरियाणा के किसानों और व्यापारियों को मारने का काम किया, लेकिन इस बार जब हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार आएगी तो जैसे दिल्ली और पंजाब में अरविंद केजरीवाल की हर गारंटी को पूरा किया है वैसे ही हरियाणा में भी पूरी की जाएंगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा के व्यक्ति हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाई, इसलिए अब हरियाणा की जनता के लिए सुनहरा मौका है. 

आप हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जो बाबा साहेब के सिद्धांतों पर चलते हैं, शिक्षित बनो, संगठित रहो और संघर्ष करो. 1947 के बाद संविधान सभा का गठन हुआ, जब संविधान लागू किया गया तो उसमें लिखा था कि अब इस देश में आम आदमी राज करेगा. मगर इन परंपरागत पार्टियों ने राजा के बेटे को राजा बनाया. इन्होंने उन राज घरानों से ही सांसद, विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री बनाए. लगातार पूरे देश और हरियाणा में परिवारवाद चलाता रहा. उन्होंने कहा कि जब हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी का गठन किया, तो चुनाव निशान झाड़ू रखा और आम लोगों ने बड़े-बड़े मंत्रियों को हराया.

ये भी पढ़ें: UPSC की तैयारी कर रही छात्रा ने की आत्महत्या, PG वालों पर लगाया 'लूटने का आरोप'

पहली बार हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जो सुविधाएं इस देश में नेताओं और अफसरों को मिलता है. उन्होंने कहा जब अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार चुनाव लड़ा तो कहा कि अगर मैंने काम किया तो वोट देना नहीं तो नहीं देना. वहीं हरियाणा में घोटालों की सरकार है. 100 करोड़ का सहकारिता घोटाला, 162 करोड़ का पेंशन घोटाला और बीजेपी राज के अंदर 47 पेपर लीक हो चुके हैं. अंबाला में स्टेडियम बनाने का घोटाला, 10 हजार करोड़ रुपए का शराब का घोटाला. शिक्षा विभाग के अंदर 4 लाख बच्चों को फर्जी भर्ती दिखाकर करोड़ों का गबन किया. यही कारण है कि इनके सरकारी स्कूल बंद होते जा रहे हैं, सरकारी अस्पताल ठीक नहीं किए जा रहे, युवाओं को नौकरी नहीं दे पा रही. यही कारण है कि हरियाणा में भ्रष्टाचार और अपराध चरम सीमा पर है.

INPUT: DARSHAN KAIT

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news