Haryana Election 2024: BJP चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, कार्यकर्ताओं को सौंपी जाएगी जिम्मेदारी
Advertisement

Haryana Election 2024: BJP चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, कार्यकर्ताओं को सौंपी जाएगी जिम्मेदारी

Haryana Lok Sabha Election: गुरुग्राम के बीजेपी दफ्तर में आज बीजेपी चुनाव प्रबंधन की बैठक शुरू हो गई है. इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी को सुनिश्चित किया जाएगा कि चुनाव के दौरान उनको क्या ड्यूटी दी जाती है. कल भी दूसरे दिन यह बैठक जारी रहेगी, जिसमें लोकसभा क्लस्टर और लोकसभा उम्मीदवारों के साथ मंथन किया जाएगा.

 

Haryana Election 2024: BJP चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, कार्यकर्ताओं को सौंपी जाएगी जिम्मेदारी

Haryana BJP Election Meeting: गुरुग्राम में आज बीजेपी चुनाव प्रबंधन की बैठक हो रही है, जिसमें मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, लोकसभा प्रदेश प्रभारी सतीश पूनिया और राज्यसभा सांसद सुभाष बराला बैठक में शामिल है. इसी बीच नायब सैनी ने अपने एक्स पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी कि सीएम नायब सैनी करनाल विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे. 

सीएम नायब सैनी ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किए जाने पर बीजेपी और पीएम, जेपी नड्डा, अमित शाह समेत सभी बड़े नेताओं का धन्यवाद किया. कहा, आपने जो भरोसा मुझ पर व्यक्त किया है उस भरोसे पर शत प्रतिशत खरा उतरूंगा. साथ ही कहा, प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में हरियाणा समेत पूरे देश में एक नई प्रभा का उदय हो रहा है और हम सब मिलकर आपके उद्देश्य और लक्ष्य को मजबूती देने के लिए निरंतर काम करते रहेंगे.

इसी बीच गुरुग्राम के बीजेपी दफ्तर में आज बीजेपी चुनाव प्रबंधन की बैठक शुरू हो गई है. पहले दिन तीन विंग की बैठक होगी, जिसमें पार्टी के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी को सुनिश्चित किया जाएगा कि चुनाव के दौरान उनको क्या ड्यूटी दी जाती है. गुरुवार को भी दूसरे दिन यह बैठक जारी रहेगी, जिसमें लोकसभा क्लस्टर और लोकसभा उम्मीदवारों के साथ मंथन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Haryana: एक बार फिर साथ आ सकते हैं BJP और JJP, अजय चौटाला ने दिया चौंकाने वाला बयान

चुनाव प्रबंधन की बैठक का मुख्य उद्देश्य यही है कि लोकसभा चुनाव के दौरान किसी कार्यकर्ता की क्या ड्यूटी लगाई जाएगी, उसकी जिम्मेदारी उसको आज सौंप दी जाएगी और यही कारण है दो दिन तक चलने वाली बैठक में बीजेपी के तमाम लोकसभा क्षेत्र में सभी सदस्यों की ड्यूटी सुनिश्चित कर दी जाएगी. भाजपा अपनी सभी 10 लोकसभा पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर चुकी है. अब यही कारण है कि इस बैठक के मार्फत आने वाले दिनों में किस तरह से चुनाव प्रचार को तेज किया जाएगा और सभी क्षेत्रों में किस तरह से कार्यकर्ताओं की ड्यूटी सुनिश्चित की जाए इस दो दिवसीय बैठक में यही मंथन और चिंतन किया जा रहा है.

Input: Devender Bhardwaj

Trending news