Ajay Chautala: भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साध रहे थे अजय चौटाला, सोनिया की साड़ी और प्रियंका के दुपट्टे तक पहुंचे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2331997

Ajay Chautala: भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साध रहे थे अजय चौटाला, सोनिया की साड़ी और प्रियंका के दुपट्टे तक पहुंचे

Karnal News: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकला हुआ है. हांसी में जेजेपी नेता की हत्या पर पार्टी का रुख पूछने पर अजय चौटाला ने पूछ लिया-वे क्या करें, सीना चौड़ा कर गोली खाएं.

Ajay Chautala: भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साध रहे थे अजय चौटाला, सोनिया की साड़ी और प्रियंका के दुपट्टे तक पहुंचे

Ajay Chautala JJP: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला गुरुवार को करनाल में आयोजित जिला कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा की. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे हार से निराश न हों, समय कब बदल जाए पता नहीं चलता. उन्होंने कहा कि बीजेपी से गठबंधन कर जेजेपी को नुकसान हुआ हे, लेकिन सरकार में रहते हुए हमने अपने घोषणा पत्र की 90 फीसदी वादे पूरे किए. इसके बाद जेजेपी नेता ने मीडिया के कई सवालों के जवाब दिए. अजय चौटाला ने बीजेपी सरकार और कांग्रेस पर भी निशाना साधा. इतना ही नहीं, भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए सोनिया गांधी की साड़ी और प्रियंका गांधी की चुन्नी पर भी कमेंट करने से नहीं चूके. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: भूपेंद्र हुड्डा पर अजय चौटाला का निशाना- पहले कंफर्म करा लें अपनी टिकट

जेजेपी नेता ने पूछा-क्या करें हम, गोली खाएं 
हरियाणा में इनेलो और बीएसपी के गठबंधन को जेजेपी नेता अजय चौटाला ने जीरो प्लस जीरो बताया. उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकला हुआ है. रोजाना औसत 6 हत्याएं हो रही है. व्यापारियों से फिरौती मांगी जा रही है और एसपी जैसे लोग पैसा खाकर समझौता करवाने में लगे है. हांसी में शोरूम मालिक व जेजेपी नेता की हत्या पर पार्टी का क्या रुख है, इस पर अजय चौटाला ने पत्रकारों से पूछ लिया-वे क्या करें, सीना चौड़ा कर गोली खाएं. वे प्रदेश की जनता को आगाह कर तो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: सीएम के संबोधन के दौरान सोशल मीडिया पर व्यस्त दिखे अधिकारी, मंत्री बोलीं-जरूरी है

हुड्डा की टिकट को लेकर कसा तंज 
अजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार अल्पमत में हैं. नेता विपक्ष का काम है कि अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए. विधानसभा में किसी दल से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव की घोषणा के बाद देखेंगे। राज्य सभा चुनावों को लेकर उन्होंने स्पष्ट किया कि वह भाजपा का साथ नहीं देंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा अगर कांग्रेस अच्छा उम्मीदवार उतारे तो जेजेपी समर्थन कर सकती है. उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा का मजाक भी उड़ाया.

उन्होंने कहा कि हुड्डा को टिकट लेने के लिए राहुल गांधी के हाथ जोड़ने पड़ेंगे, कहीं सोनिया गांधी की साड़ी का पल्लू तो कहीं प्रियंका गांधी की चुन्नी संभालनी पड़ेगी तो कहीं वेणु गोपाल जैसे नेताओं के जूते उठाने पड़ेंगे. कांग्रेस का पुराना समय याद दिलाते हुए अजय चौटाला ने कहा इंदिरा गांधी के बाद राजीव गांधी ने 400 से ज्यादा सीट जीतकर सरकार बनाई थी, लेकिन उनका भी सूपड़ा साफ़ हो गया. कोई नाम लेने वाला नहीं बचा था.

इनपुट : कमरजीत सिंह 

 

Trending news