Sonipat Election 2024: देवेंद्र कादियान वोट काटू नहीं रोग काटू, इस बार दो बीमारियों को खत्म करेंगे- बिजेंद्र गुलिया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2444467

Sonipat Election 2024: देवेंद्र कादियान वोट काटू नहीं रोग काटू, इस बार दो बीमारियों को खत्म करेंगे- बिजेंद्र गुलिया

Haryana Election 2024: गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान को लोगों का समर्थन मिल रहा है. इस दौरान मास्टर बिजेंद्र गुलिया ने कहा कि देवेंद्र कादियान वोट काटू नहीं रोग काटू हैं, अबकी बार एक साथ दो बीमारियों को खत्म करने का काम करेंगे. उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस की तुलना बीमारी से की है. 

Sonipat Election 2024: देवेंद्र कादियान वोट काटू नहीं रोग काटू, इस बार दो बीमारियों को खत्म करेंगे- बिजेंद्र गुलिया

Sonipat Election 2024: सोनीपत के गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान लगातार लोगों के बीच जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने खेड़ी तगा, बेगा, टेहा गांव, बादशाही रोड बीएसटी में उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे हलके से जनता का अपार स्नेह व आशीर्वाद मिल रहा है. जनसमर्थन की शक्ति दर्शाती है कि जनता कांग्रेस व भाजपा के प्रत्याशियों से परेशान है. इस दौरान उन्होंने जनता के भरोसे पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करने का वादा भी किया. 

गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने कहा कि मैं पूरे विधानसभा क्षेत्र में जनता के हक की लड़ाई लड़ूंगा. रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास में बढ़ोतरी करवाना मेरी प्राथमिकता रहेगी.

ये भी पढ़ें- Panipat Election 2024: BJP उम्मीदवार ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- चारों दिशाओं में फैले हैं CM

पुरखास गांव में प्रत्याशी देवेंद्र कादियान को बारहा की पगड़ी पहनाने के साथ गांव के लोगों ने भरपूर समर्थन देने का भरोसा दिलाया. लोगों ने कहा कि ये पगड़ी कपड़े का टुकड़ा नहीं, बारहा की आन-बान-शान है. इस मौके पर मास्टर बिजेंद्र गुलिया ने कहा कि देवेंद्र कादियान वोट काटू नहीं रोग काटू हैं, अबकी बार एक साथ दो बीमारियों को खत्म करने का काम करेंगे. हमें किसी के बहकावे में नहीं आना है, एक साथ मिलकर देवेंद्र कादियान को वोट देकर हरियाणा में रिकॉर्ड कायम करना है. 

देवेंद्र कादियान ने बारहा की पगड़ी को माथे से लगाया और कहा कि मुझे गर्व हो रहा है. ऐसा प्रतीत होता है कि मुझे 5 साल सोना नहीं है बल्कि जागकर काम करके दिखाना है. चुनाव रिजल्ट 8 अक्टूबर को आएगा, लेकिन मुझे जिम्मेदारी का एहसास आज ही हो गया. समर्थकों ने गन्नौर में होगा न्याय के नारे के साथ वीरेंद्र कादियान के पक्ष में वोट की अपील की.

निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने कहा कि हलके की 36 बिरादरी मेरी असली ताकत है. जनता का समर्थन मुझे मजबूत बना रहा है. यदि जनता मुझे वोट के रूप में आशीर्वाद देती है तो मैं इस क्षेत्र के विकास के लिए हरसंभव प्रयास करूंगा. मैंने साढ़े 8 साल में अपनी संस्था व निजी कोष से वे काम करके दिखाए, जो नेता नहीं कर सके. उन्हें सिर्फ अपने चहेतों को फायदा पहुंचाना और अपने पारिवारिक राजनीति को आगे बढ़ाना है. जनता का सच्चा हितैषी आपका बेटा-भाई है. कादियान ने कहा कि पैराशूट प्रत्याशी ऊपर खाते में जुगाड़ लगाकर टिकट का इंतजाम तो कर लेते है, लेकिन जनता के जिस आशीर्वाद की जरूरत चुनाव जीतने के लिए होती है, वह वर्षों के त्याग व तपस्या के बाद मतदाता किसी को देते है. उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि गन्नौर के प्रत्येक गांव व शहर में सभी का अपार समर्थन मिल रहा है.

Input- Jaideep Rathee 

Trending news