BJP ने सिसोदिया को दिया CM पोस्ट का ऑफर, जानिए डिप्टी सीएम ने फिर क्या किया?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1314196

BJP ने सिसोदिया को दिया CM पोस्ट का ऑफर, जानिए डिप्टी सीएम ने फिर क्या किया?

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक और ट्वीट से बीजेपी पर हमला बोला है. सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें AAP तोड़ने और सीएम पोस्ट का ऑफर किया था.

BJP ने सिसोदिया को दिया CM पोस्ट का ऑफर, जानिए डिप्टी सीएम ने फिर क्या किया?

नई दिल्ली: सुबह तक बीजेपी में शामिल होने के ऑफर का दावा करने वाले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक और बड़ा दावा किया है. इस बार दिया ने बीजेपी को फिर बड़े स्तर पर घेरने की कोशिश की है. सिसोदिया ने कहा कि मुझे सीएम पोस्ट ऑफर करने करने वाली बीजेपी को मेरा करारा जवाब है. 

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे CM कैंडिडेट बनाने के ऑफर पर BJP को मेरा संदेश. ArvindKejriwal मेरे राजनैतिक गुरू हैं, उनसे कभी गद्दारी नहीं करूंगा. मैं CM बनने नहीं आया, मेरा सपना है-देश के हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले, तभी तो भारत नं. 1 देश बनेगा. पूरे देश में ये काम केवल केजरीवाल जी कर सकते हैं.

सिसोदिया ने फोड़ा बम, बोले- BJP का ऑफर, AAP छोड़ दो, ED-CBI के केस बंद करवा देंगे

आपको बता दें कि आज सुबह ही सिसोदिया ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी में आने का ऑफर मिला है. उनसे कहा गया है कि AAP को तोड़कर बीजेपी में शामिल हो जाओ, सीबीआई, ईडी के केस बंद कर देंगे. 
सोदिया ने अपने ट्विटर पर बीजेपी से मिले ऑफर का जिक्र किया है. सिसोदिया ने लिखा, मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI-ED के केस बंद करवा देंगे. मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं. सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूंगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो.

सिसोदिया ने मोदी सरकार को ही घेरा, बोले- बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर हुआ असली घोटाला

Trending news