सिसोदिया का पलटवार, बीजेपी के पास दोस्तों के लिए पैसा ही पैसा, गरीब जनता के लिए कुछ नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1301058

सिसोदिया का पलटवार, बीजेपी के पास दोस्तों के लिए पैसा ही पैसा, गरीब जनता के लिए कुछ नहीं

बीजेपी के आरोपों पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पलटवार किया. सिसोदिया ने कहा कि मोदी सरकार के पास अपने दोस्तों का लोन माफ करने के पैसे हैं, लेकिन गरीब जनता के फ्री के स्कूल, अस्पताल देने में उन्हें परेशानी होती है.

सिसोदिया का पलटवार, बीजेपी के पास दोस्तों के लिए पैसा ही पैसा, गरीब जनता के लिए कुछ नहीं

नई दिल्ली: बीजेपी के आरोपों पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पलटवार किया. सिसोदिया ने कहा कि मोदी जी 15 लाख करोड़ अपने दोस्तों का माफ करके कह रहे हैं कि अब कुछ भी मुफ्त नहीं मिलेगा. सिसोदिया ने कहा कि मुझे लगा कि संबित पात्रा जवाब देंगे, लेकिन वो इधर-उधर की बात करते रहे. 

बीजेपी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर पलटवार किया. सिसोदिया ने कहा कि अपने दोस्तों को करोड़ रुपया फ्री में देकर हमसे सवाल पूछा जा रहा है. डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री की दोस्तीवाद की वजह से देश की अर्थव्यवस्था का बुरा हाल हुआ है. लोगों के दूध-दही पर भी टैक्स लगा. आज मैं भी प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि अपने दोस्तों का 10 लाख करोड़ का क़र्ज और 5 लाख करोड़ का टैक्स माफ करके देश को इतने बुरे हालातों में क्यों पहुंचाया, इसका जवाब दीजिए, इधर-उधर की बात मत करिए, 75 सालों में ऐसा कभी नहीं हुआ.

बीजेपी ने दे दी चेतावनी, सत्येंद्र जैसा होगा डिप्टी CM सिसोदिया का हश्र, जाएंगे जेल

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी राज में आटे-चावल पर टैक्स लगा है. गरीब आदमी अपने बच्चों को दूध-दही खिलाये तो उस पर टैक्स लगाना पड़ रहा है. देश में पहली बार ऐसे हालात हो गए कि सरकार अब कह रही है कि हमारे पास भी पैसा नहीं है. हम सरकारी स्कूल नहीं बनवा सकते, सरकारी अस्पताल नहीं बनवा सकते, बुजुर्गों को पेंशन नहीं दे सकते, गरीब लोगों को राहत की योजना नहीं दे सकते, पहली बार देश में ऐसे हालात हो गए हैं. ये बीजेपी सरकार की वजह से हो रहा है. आजादी के 75 सालों में कभी देश के ऐसे हालात नहीं रहे.

AAP का लंदन में डंका, PM कैंडिडेट ऋषि सुनक ने 'फ्री' बिजली देने का किया ऐलान

सिसोदिया ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि ऐसे हालात इसलिए हो गए, क्योंकि इन लोगों ने देश में टैक्सपेयर्स का दिया हुआ पैसा मोदी जी के दोस्तों की तिजोरी भरने के काम आया. टैक्सपेयर्स ने इसलिए पैसा दिया ताकि आप हमारे बच्चों के लिए स्कूल बनवाइये, अस्पताल बनवाइये. अब मोदी सरकार कह रही है कि कोई भी चीज फ्री नहीं मिलेगी. हर चीज के लिए पैसा देना पड़ेगा. चाहे बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराइये, चाहे सरकारी स्कूल में पढ़ाइये. जब इनसे पूछा जाता है कि 75 सालों में ऐसा क्यों हुआ तो ये इधर-उधर की बातें करने लगते हैं.

फ्री सुविधाओं के विरोध पर Kejriwal ने दागा Modi सरकार पर सवाल- पैसा कहां जा रहा है?

Trending news