Delhi: CBI की इस अपील पर भड़के मनीष सिसोदिया, कहा- BJP की कठपुतली बनकर नाच रही
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2397887

Delhi: CBI की इस अपील पर भड़के मनीष सिसोदिया, कहा- BJP की कठपुतली बनकर नाच रही

Arvind Kejriwal News: CBI द्वारा SC में जवाब दाखिल करने के लिए और समय की मांग करने के बाद सीएम केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई 5 सितंबर तक के लिए टल गई. वहीं अब इस पर मनीष सिसोदिया ने CBI पर निशाना साधा है.

Delhi: CBI की इस अपील पर भड़के मनीष सिसोदिया, कहा- BJP की कठपुतली बनकर नाच रही

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में CM केजरीवाल जेल में हैं. शुक्रवार को SC में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी, जो 5 सितंबर तक के लिए टल गई. CBI ने कोर्ट से जवाब दाखिल करने के लिए समय़ मांग है, जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 5 सितंबर की तारीख तय की है. वहीं सीएम केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई टलने के बाद पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने CBI पर निशाना साधा है. उन्होंने CBI को BJP के हाथों की कठपुतली बताया. 

ये भी पढ़ें- Delhi: बारिश ने तोड़ा एक दशक का रिकॉर्ड, जानें अगले 7 दिनों का Weather Update

CBI को बताया BJP के हाथों की कठपुतली
मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर पोस्ट करते हुए CBI पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि 'अरविंद केजरीवाल जी को जेल में रखने कें लिए BJP के एजेंडे पर CBI किस तरह कठपुतली बनकर नाच रही है,  ज़रा देखिए- 

⁃जिस दिन अदालत में जाकर CBI कहती है कि जमानत याचिका पर हमारा जवाब तैयार नहीं है इसलिए जमानत की सुनवाई 14 दिन आगे बढ़ा दी जाए. उसी दिन CBI का जवाब मीडिया में दे दिया जाता है ताकि CBI का जवाब अगले दिन अखबारों की एकतरफा हैडलाइन बन सके. 

हेडलाइन मैनेजमेंट के लिए कितनी भी साजिशें रच लो, जीत तो एक दिन सच्चाई और ईमानदारी की ही होगी.  एजेंसियों भले ही राजनीतिक इशारे पर नाचती हों लेकिन संविधान और न्याय हमेशा सच के साथ है.'

fallback

जमानत पर सुनवाई टली
शुक्रवार को CM अरविंद केजरवाल की जमानत याचिका पर SC में सुनवाई होनी थी. CM के ED मामले में अंतरिम जमानत मिल चुकी है, लेकिन CBI मामले में वो जेल में हैं. CBI मामले में जमानत के लिए उन्होंने SC में याचिका दायर की है. वहीं उन्होंने CBI गिरफ्तारी की वैधता को चुनौती देते हुए भी याचिका दायर की है. 14 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें जमानत देने से इनकार का दिया था और जांच एजेंसी को नोटिस जारी करके उनकी दोनों याचिकाओं पर 23 अगस्त तक जवाब मांगा था.सीबीआई ने इनमे से एक पर जवाब दाखिल किया है. वहीं CBI ने दूसरी याचिका पर जवाब के लिए समय मांगा. कोर्ट ने CBI को दूसरी मांग पर जवाब दाखिल करने के लिए 7 दिन का समय दिया. साथ ही इस मामले की सुनवाई को टालते हुए 5 सितंबर को सुनवाई की बात कही है. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news