Weather Update: देश की राजधानी दिल्ली में आज दिनभर से काले बादल छाए हुए हैं, लेकिक कई जगहों पर हल्की बारिश हुई. वहीं कहीं पर अब भी आंख मिचौली खेल रही है. जहां तेज हवा चल रही है, काले बादल हैं, लेकिन बारिश नहीं हुई. सिर्फ बूंदाबांदी होकर रह गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ घंटों में हो सकती है गरज के साथ बारिश 
तेज बारिश न होने से लोगों को फिर से उमस भरी गर्मी झेलनी पड़ रही है. हालांकि अब भी आसमान में काले बादलों का डेरा है. ऐसे में आपको बता दें मौसम विभाग के मुताबिक कुछ ही घंटों में या रात तक दिल्ली, एनसीआर और दिल्ली से सटे इलाकों में बारिश हो सकती है.


30 से 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चलेंगी हवाएं
मौसम विभाग के अनुसार आज कुछ घंटों में नई दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, दक्षिण-पूर्वी दिल्ली, दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों, हरियाणा के कुछ, और यूपी और राज्सथान के कुथ इलाकों में तेज हवाएं चलेंगी. इतना ही नहीं इसी के साथ इन इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश भी दर्ज की जाएगी, जिससे उमस भरी गर्मी से राहत मिल सकेगी. 


ये भी पढ़ें: Delhi Monsoon: सावन के पहले दिन दिल्ली में उमस से मिली राहत, जानें कब तक होगी बरसात और कितना रहेगा तापमान


ये भी पढ़ें: Baba Bageshwar: कल से दिल्ली में लगेगा बाबा बागेश्वर का दरबार, 1 लाख से अधिक लोग होंगे कथा में शामिल, जानें पूरा शेड्यूल


 


 



 


4 दिन तक होगी बारिश, फिर गरजेंगे बादल 
वहीं आपको बता दें कि इन इलाकों में आज यानी 4 जुलाई से लेकर 8 जुलाई तक बारिश होगी और 9-10 जुलाई को बारिश या बादल गरज के साथ बरिश हो सकती है. जिससे कि इतने दिन बारिश होने में मौसम ठंडा रहेगा और तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी.  


28 डिग्री न्यूनतम और 35 डिग्री तक अधिकतम तक रहेगा तापमान
मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में आज मौसम ऐसा ही रहेगा और ज्यादातर इलाकों में बादल छाए रहेंगे. साथ ही दिल्ली और एनसीआर रीजन में मध्य बारिश होगी. बता दें कि दिल्ली में 9 जुलाई तक मध्य या हल्की बारिश या बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. वहीं तापमान 28 डिग्री न्यूनतम और 35 डिग्री तक अधिकतम रह सकता है.