Haryana News: KMP पर दो लग्जरी कारों से 176 किलो गांजा बरामद, ड्रग्स तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2334401

Haryana News: KMP पर दो लग्जरी कारों से 176 किलो गांजा बरामद, ड्रग्स तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार

Haryana Narcotic Cell: IPS शुभम सिंह ने बताया कि बहादुरगढ़ एंटी नारकोटिक्स सेल को सूचना मिली थी कि 2 लग्जरी गाड़ियों में नशीले पदार्थ गांजे की तस्करी की जा रही है. इसकी सूचना मिलते ही एंटी नारकोटिक्स सेल ने केएमपी एक्सप्रेस-वे पर नाकेबंदी कर आरोपियों को पकड़ लिया.

 

Haryana News: KMP पर दो लग्जरी कारों से 176 किलो गांजा बरामद, ड्रग्स तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार

Jhajjar News: बहादुरगढ़ एंटी नारकोटिक्स सेल को बड़ी कामयाबी मिली है. एंटी नारकोटिक्स सेल ने 2 लग्जरी गाड़ियों से 176 किलोग्राम नशीला पदार्थ गांजा बरामद किया है. इतना ही नहीं नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. पकड़े गए गांजे की कीमत करीब 25 लख रुपये बताई जा रही है.

क्या है पूरा मामला 
IPS शुभम सिंह ने बताया कि बहादुरगढ़ एंटी नारकोटिक्स सेल को सूचना मिली थी कि 2 लग्जरी गाड़ियों में नशीले पदार्थ गांजे की तस्करी की जा रही है. इसकी सूचना मिलते ही एंटी नारकोटिक्स सेल ने डाबोदा गांव के पास से गुजर रहे केएमपी एक्सप्रेस-वे पर नाकेबंदी कर दी और जैसे ही आरोपी गाड़ियां लेकर वहां से गुजर रहे थे. तो पुलिस ने दोनों गाड़ियों को रुकवा लिया. यहां से पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. मगर 2 आरोपी मौके से फरार हो गए बाद में तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मगर एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Delhi: मजनू का टीला में DDA का बुलडोजर एक्शन, लगभग 200 घरों को किया जा रहा धवस्त

इतने किलो गांजे बरामद 
ASP शुभम सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान बिजेंद्र, मोहित और सतीश के रूप में हुई है. यह तीनों रोहतक जिले के खरावड़ गांव के रहने वाले हैं. आरोपी यह नशीला पदार्थ छत्तीसगढ़ से लेकर आए थे और हरियाणा के विभिन्न हिस्सों में सप्लाई करने वाले थे. मगर इससे पहले ही यह पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस फिलहाल गहन पूछताछ करने में जुटी हुई है. ताकि आरोपियों के अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा सके. एसीपी शुभम सिंह ने आगे बताया कि झज्जर पुलिस नशा बेचने वाले लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करने में जुटी हुई है. एंटी नारकोटिक्स सेल के साथ-साथ जिले के विभिन्न थानों में नशा बेचने वाले लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं इतना ही नहीं इस साल अब तक करीब 500 किलोग्राम गांजा बरामद भी किया जा चुका है.

INPUT- सुमित कुमार

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news