नए साल में इन टिप्स को फॉलो कर अपने रिश्ते को बनाएं और भी रोमांटिक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1504697

नए साल में इन टिप्स को फॉलो कर अपने रिश्ते को बनाएं और भी रोमांटिक

जल्द ही हम सभी नए साल में एंट्री करने वाले हैं, आने वाले कुछ दिनों में साल बदलेगा, तो क्यों न हम अपने पार्टनर के साथ लंबे समय से चली आ रही अनबन को भी खत्म करें. आज हम आपको बताएंगे वो 5 टिप्स जिससे आप कर सकते हैं अपने रिलेशनशिप को स्ट्रांग.

नए साल में इन टिप्स को फॉलो कर अपने रिश्ते को बनाएं और भी रोमांटिक

नई दिल्ली: साल 2022 खत्म होने को है. जल्द ही हम सभी नए साल में एंट्री करने वाले हैं, आने वाले कुछ दिनों में साल बदलेगा, तो क्यों न हम अपने पार्टनर के साथ लंबे समय से चली आ रही अनबन को भी खत्म करें. अगर आपके और आपके पार्टनर के बीच बहुत दिनों से झगड़े हो रहे हैं तो ये मौका है अपने पार्टनर के बीच की दूरियां मिटाने का और नए साल में अपने रिश्ते को नए सिरे से शुरू करने का है. अक्सर देखा जाता है कि कई Relationship में कभी खुशी, कभी गम वाला मामला रहता है यानी कभी दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहता है तो कभी लड़ाई-झगड़े होने लगते हैं. और तो और बात इतनी बढ़ जाती है कि वे एक-दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते हैं. अगर आपके और आपके पार्टनर के बीच कुछ ऐसा ही है तो नए साल में आप इन पांच टिप्स को अपनाकर लैला मजनू जैसी जोड़ी बना सकते हैं. 

पार्टनर को टाइम दें
हम अपने रोजमर्रा की कामों के कारण अपने पार्टनर को टाइम देना कम कर देते हैं. ऐसे में आपको अपनी रिलेशनशिप बेहतर रखने के लिए अपने पार्टनर को टाइम देना चाहिए. कभी-कभी महज समय न देने से दूरियां इतनी बढ़ जाती हैं कि उससे रिलेशनशिप खत्म हो सकता है. नए साल में ये रेसोलुशन लें कि आप अपने पार्टनर को अधिक से अधिक समय देंगे.

नए साल में ट्रिप प्लान करें
अगर आप और आपके पार्टनर के बीच लगातार अनबन हो रही है तो ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ कोई ट्रिप प्लान कर सकते हैं. ट्रिप में आप किसी ठंडी जगह को चुन सकते हैं. ठंड में मूड कोजी और रोमांटिक रहता है. इससे आपके और आपके पार्टनर के बीच का फासला कम होगा और आप पास आ पाएंगे.

लॉन्ग डिस्टेंस में Misunderstanding न आने दें
अक्सर लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप में पार्टनर्स के बीच दूरियां बढ़ने लगती हैं. लॉन्ग डिस्टेंस में भी हम अपने पार्टनर को ऐसे ही ट्रीट करते हैं जैसा हम पहले पास में रहने पर करते थे. दूरियां बढ़ने से Misunderstanding creat होती है, ऐसे में हमें अपने पार्टनर को समझना चाहिए. हमें अपने पार्टनर को ये अहसास दिलाना चाहिए कि हम उन्हें कितना प्यार करते हैं और खास मोमेंट्स पर उन्हें कितना मिस करते हैं. समय-समय पर हमें अपने पार्टनर से मिलते भी रहना चाहिए.

डेट प्लान करें 
अपने पार्टनर को मनाने के लिए  आप अपने पार्टनर के साथ  न्यू ईयर ईव डेट पर भी जा सकते हैं. न्यू ईयर ईव पर आप अपने पार्टनर को बाहर ले जाकर उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं. इससे आपके और आपके पार्टनर के बीच की दूरियां कम हो सकती हैं.

सरप्राइज दें
नए साल के मौकें पर आप आपने पार्टनर के लिए सरप्राइज प्लान कर सकते हैं. अगर आप लॉन्गडिस्टेन्स रिलेशन में हैं तो आप अपने पार्टनर के यहां जाकर उन्हें सरप्राइज दे सकते हैं. अगर आप अपने पार्टनर के साथ रहते हैं तो नए साल की शाम पर अपने पार्टनर के लिए हो उसे पार्टी ऑर्गनाइज कर के उन्हें सरप्राइज दे सकतें हैं.नए साल में इन टिप्स को फॉलो कर अपने रिश्ते को बनाएं और भी रोमांटिक

 

 

Trending news