नूपुर शर्मा का सिर लाने वाले के नाम कर दूंगा मकान, अजमेर के हिस्ट्रीशीटर ने जारी किया वीडियो
Advertisement

नूपुर शर्मा का सिर लाने वाले के नाम कर दूंगा मकान, अजमेर के हिस्ट्रीशीटर ने जारी किया वीडियो

 पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी के मामले में नूपुर शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अजमेर दरगाह के हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती गैंग ने नूपुर शर्मा का सर कलम करने वाले को मकान देने की बात कहते हुए अपना एक वीडियो वायरल किया है.

नूपुर शर्मा का सिर लाने वाले के नाम कर दूंगा मकान, अजमेर के हिस्ट्रीशीटर ने जारी किया वीडियो

नई दिल्ली: नूपुर शर्मा के विवादित बयान के मामले में भले ही नूपुर ने माफी मांग ली हो लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अजमेर दरगाह के हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती गैंग ने नूपुर शर्मा का सर कलम करने वाले को मकान देने की बात कहते हुए अपना एक वीडियो वायरल किया है. अभी हाल ही में उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या का मामले से देश उभर भी नहीं पाया आया है और अब एक और वीडियो वायरल होने से देश में मजहब की आड़ में एक बार फिर हिंसा भड़क सकती है. 

पेशेवर अपराधी है सलमान चिश्ती 
नूपुर शर्मा को मारने वाले को मकान देने का वीडियो बनाने वाले हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती का अपराध की दुनिया से पुराना नाता है, उसके खिलाफ हत्या और हत्या का प्रयास करने सहित कई धाराओं में लगभग 13 मुकदमें दर्ज हैं. 

Nupur Sharma को चार्ली हेब्दो स्टाइल में मारने की अलकायदा ने दी धमकी, अमेरिकी एजेंसी भी एक्टिव

क्या है पूरा मामला 
बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने कुछ दिनों पहले पैगंबर मोहम्मद को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद से ही पूरे देश में हंगामा मच गया. नूपुर के खिलाफ कई राज्यों में मुकदमा भी दर्ज किया गया और उन्हें कई आंतकी संगठनों से भी जान से मारे जाने की धमकी मिल चुकी है. 

नूपुर शर्मा ने देश में आग लगाई, टीवी पर आकर माफी मांगें, कह SC ने खारिज उनकी याचिका

 सुप्रीम कोर्ट ने भी लगाई है फटकार 
 सुप्रीम कोर्ट के जस्टिट सूर्यकांत और जेबी परदीवाला की बेंच ने विवादित टिप्पणी के मामले में सुनवाई करते हुए भी नूपुर शर्मा को देश से माफी मांगने की बात कही साथ ही उदयपुर में कन्हैयालाल के साथ हुई वारदात के लिए भी नूपुर शर्मा को जिम्मेदार बताया था. 

Watch Live TV

Trending news