Haryana News: शराब के नशे में पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने वाले करनाल के दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2348550

Haryana News: शराब के नशे में पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने वाले करनाल के दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime News: करनाल के दो युवकों ने सोमवार को शराब के नशे में ड्यूटी पर तैनात मनोज नाम के पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ा दी थी. जिसके बाद पुलिस ने चालक को ढूंढ निकाला और उसे हिरासत में ले लिया. वही सिपाही मनोज को चौटे आई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

Haryana News: शराब के नशे में पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने वाले करनाल के दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Haryana Crime News: हरियाणा के करनाल में बीते सोमवार यानी की 22 जुलाई को 2 युवकों ने शराब के नशे में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ा दी.  दोनों युवक करनाल के ही रहने वाले हैं.  जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. करनाल के पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा के अनुसार, यह घटना सुबह करीब साढ़े तीन बजे करनाल के कछवा रोड पर एक चेकपोस्ट पर हुई.  हांडा ने आगे कहा कि उस समय, जब पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की थी, एक क्रेटा कार चेकपोस्ट के पास पहुंची और जब उन्होंने वाहन को रोकने की कोशिश की, तो लोगों ने वाहन रोकने के बजाय एक पुलिसकर्मी को कुचल दिया और मौके से भाग गए.

पुलिस ने की रोकने की कोशिश तो चालक ने उड़ाया 
करनाल के पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने बताया कि बाद में गश्ती दल ने चालक को ढूंढ निकाला और उसे वाहन में सवार एक अन्य व्यक्ति के साथ हिरासत में ले लिया. "सुबह करीब 3:30 बजे, जब पुलिस ने कछवा रोड पर इलाके की घेराबंदी की थी, एक कार मौके पर पहुंची. वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक ने वाहन रोकने के बजाय पुलिसकर्मी को कुचलने की कोशिश की. गश्ती दल ने तुरंत चालक को ढूंढ निकाला और उसे हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें: IRCTC Tour Package: काशी, प्रयागराज और अयोध्या जाने का है प्लान तो बुक करें IRCTC का सस्ता और बेहतरीन टूर पैकेज

पुलिसकर्मी को आई चोटे कराया अस्पताल में भर्ती 
पुलिसकर्मी, सिपाही मनोज को चोटें आई हैं और उन्हें आगे के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मोहित हांडा ने कहा कि  पुलिसकर्मी, सिपाही मनोज, जो चेकपोस्ट पर मौजूद था, को चोटें आई हैं और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. चालक से पूछताछ की जा रही है. हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे अधिकतम सजा मिले. 

Input: Ani 

Trending news