Delhi News: पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का किया भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार, 16 वाहन बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2234554

Delhi News: पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का किया भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार, 16 वाहन बरामद

Delhi Crime News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन पराक्रम चलाया गया था. इसी फेहरिस्त में रोहिणी जिले की अमन विहार पुलिस टीम ने एक ऑटो लिफ्टर गिरोह का भंडाफोड़ किया है.

 

Delhi News: पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का किया भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार, 16 वाहन बरामद

Delhi News: रोहिणी की अमन विहार पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 2 ऑटो लिफ्टरों को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों के कब्जे से चोरी के 16 दोपहिया वाहन भी बरामद किए गए हैं. ऐसा इसलिए किया गया, ताकि इस इलाके से चोरी के मामले को खत्म किया जा सके. वहीं इस गिरोह का  भंडाफोड़ पुलिस द्वारा एक ऑपरेशन को चलाकर किया गया है. 

पुलिस ने चलाया ऑपरेशन पराक्रम
दिल्ली के रोहिणी इलाके में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन पराक्रम चलाया गया था. इसी फेहरिस्त में रोहिणी जिले की अमन विहार पुलिस टीम ने एक ऑटो लिफ्टर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने ऑटो-लिफ्टर गिरोह के दो बदमाशों को अपने गिरफ्त में लिया है. पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 16 दोपहिया वाहन भी बरामद की है. दरअसल रोहिणी जिले के एडिशनल डीसीपी पंकज कुमार ने बताया कि अमन विहार इलाके में चोरी की घटनाओं को रोकने और उन पर अंकुश लगाने के लिए एक समर्पित टीम काम कर रही थी. पुलिस टीम ने अपने लोकल इनपुट को शामिल किया और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला. लोकल इनपुट और टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर पुलिस टीम ने दो संदिग्धों को पकड़ा. 

ये भी पढ़ें- रास्ता पूछने के बहाने से महिला की बालियां लेकर फरार आरोपी, महिला समेत 4 गिरफ्तार

15 चोरी के दोपहिया वाहन किए बरामद 
जिले के एडिशनल डीसीपी के मुताबिक पुलिस टीम को संदिग्धों की आवाजाही के बारे में गुप्त सूचना मिली. जिसके आधार पर इलाके में जाल बिछाया गया. पुलिस टीम ने दो संदिग्ध मोटरसाइकिल सवारों को देखा और उन्हें चेकिंग के लिए इशारा किया. पुलिस टीम को देखकर संदिग्धों ने भागने की कोशिश की, लेकिन सतर्क टीम ने तुरंत उन्हें पकड़ लिया. आरोपियों की पहचान अभिषेक रॉय और हर्ष के रूप में हुई. पुलिस के मुताबिक लगातार पूछताछ करने पर उन्होंने कई अन्य मोटर वाहन चोरी की घटनाओं में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया है. उनकी निशानदेही पर उनके कब्जे से 15 और चोरी के दोपहिया वाहन बरामद किए गए है, जो दिल्ली के विभिन्न पुलिस स्टेशनों के क्षेत्र से चुराए गए थे. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के साथ ही 16 अपराधिक मामलों को भी सुलझा लिया है. फिल्हाल पुलिस टीम अब आरोपियों के खिलाफ आगे की विधिक कार्यवाई में जुट गई है.

Input- Deepak

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news