हरियाणा की गोपी पर इस तरह दिल हार बैठे पंजाब के सीएम, दोनों राज्यों के रिश्ते सुधरने की उम्मीद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1247263

हरियाणा की गोपी पर इस तरह दिल हार बैठे पंजाब के सीएम, दोनों राज्यों के रिश्ते सुधरने की उम्मीद

BHAGWANT MANN AND GURPREET KAUR WEDDING :  भगवंत मान की मां भी गुरप्रीत को काफी पसंद करती हैं. उनकी ख्वाइश थी कि बेटे का फिर से घर बस जाए, जिसके बाद दोनों ने जीवनभर साथ निभाने का फैसला कर लिया. डॉ. गुरप्रीत के परिवार में तीन बहनें हैं और फिलहाल चंडीगढ़ में ही रहती हैं.

हरियाणा की गोपी पर इस तरह दिल हार बैठे पंजाब के सीएम, दोनों राज्यों के रिश्ते सुधरने की उम्मीद

दर्शन कैत/ कुरुक्षेत्र : BHAGWANT MANN AND GURPREET KAUR LOVE STORY : पंजाब के सीएम भगवंत मान गुरुवार को एक बार फिर से घर बसाने जा रहे हैं. सिर्फ तीन साल में भगवंत मान के दिल में जिस लड़की ने गहराइयों तक जगह बना ली, वह हरियाणा के कुरुक्षेत्र की रहने वाली डॉ. गुरप्रीत कौर उर्फ गोपी है. पिहोवा निवासी डॉ. गुरप्रीत कौर की पंजाब के सीएम से शादी की खबर मिलते ही क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई. 

गुरप्रीत के चाचा गुरिंदरजीत ने कहा कि बड़ी खुशी की बात है. उनकी भतीजी ने बिटिया ने अंबाला के मुलाना मेडिकल कॉलेज से स्टडी की थी. वह बहुत इंटेलिजेंट और गोल्ड मेडलिस्ट है. हरियाणा की बेटी की शादी पंजाब के सीएम से होने के बाद क्या दोनों राज्यों के संबंधों में कोई सुधार होगा, इस पर गुरप्रीत के चाचा ने कहा कि पंजाब बड़ा और हरियाणा छोटा भाई है. बड़े भाई को छोटे का ख्याल रखना ही चाहिए. 

ये भी पढ़ें : तो इस वजह से मुख्तार अब्बास नकवी ने मोदी सरकार से 'रिश्ता तोड़ा', क्या होगी विपक्ष की रणनीति?

डॉक्टर गुरमीत कौर के पड़ोसी भी इस खबर से खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं कि उनकी गली की बिटिया जीवनभर पंजाब सीएम के दिल पे हुकूमत करेगी. गुरप्रीत की पड़ोसन का कहना है कि करीब एक हफ्ता पहले गुरप्रीत के पिता आए थे और अपना सारा सामान लेकर चले गए. कहां और क्यों गए, उन्हें नहीं मालूम, लेकिन अब गोपी के बारे में पता चला तो खुशी हो रही है. 

पहली बार 2019 में मुलाकात 

बता दें कि गुरप्रीत ने 2013 में अंबाला के मुलाना मेडिकल कॉलेज में दाखिला लिया था. 2017 में डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी की थी. भगवंत मान और गुरप्रीत की पहली बार 2019 में मुलाकात हुई थी. भगवंत मान का 6 साल पहले तलाक हो गया था. इसके बाद से उनकी पहली पत्नी इंद्रजीत कौर और बच्चे अमेरिका में रहने लगे. गुरप्रीत की सादगी भगवंत के मन में घर करने लगी. दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग बनने लगी. 2019 के चुनाव में जब भगवंत मान संगरूर से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे तो गुरप्रीत ने उनका पूरा साथ दिया.

इतना ही नहीं गुरप्रीत मान के शपथ ग्रहण समारोह शामिल हुई थीं. भगवंत मान की मां भी गुरप्रीत को काफी पसंद करती हैं. उनकी ख्वाइश थी कि बेटे का फिर से घर बस जाए, जिसके बाद दोनों ने जीवनभर साथ निभाने का फैसला कर लिया. डॉ. गुरप्रीत के परिवार में तीन बहनें हैं और फिलहाल चंडीगढ़ में ही रहती हैं. 

WATCH LIVE TV 

 

 

Trending news