राखी सावंत Valentine Day से पहले फूट-फूटकर रोईं, कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के जिक्र पर टूटा सब्र
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1568934

राखी सावंत Valentine Day से पहले फूट-फूटकर रोईं, कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के जिक्र पर टूटा सब्र

Rakhi Sawant Controversy: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के बारे में सवाल करने पर राखी सावंत के सब्र का बांध टूट गया. उन्होंने कहा, किसी भी शादी को देखती हूं ना तो मुझे घिन आती है. किसी भी लव बर्ड्स को देखती हूं ना तो रो पड़ती हूं.

राखी सावंत Valentine Day से पहले फूट-फूटकर रोईं, कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के जिक्र पर टूटा सब्र

Rakhi Sawant Adil Khan Durrani Controversy: एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट राखी सावंत ने 2022 में आदिल खान दुर्रानी से निकाह कर लिया था. सोशल मीडिया पर उन्होंने कोर्ट मैरिज की फोटो शेयर कर सबको चौंका दिया था, लेकिन इस कहानी में अचानक ट्विस्ट आ गया, जब राखी ने आदिल पर धोखा देने और मारपीट का आरोप लगाया.

राखी सावंत ने खुलासा किया था कि आदिल का तनु के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है और उनसे शादी करने से पहले भी आदिल शादीशुदा था. इतना ही नहीं राखी सावंत ने दावा किया है है तनु प्रेग्नेंट है.

राखी सावंत ने तनु की कॉल रिकॉर्डिंग लीक कर दी. हालांकि ज़ी मीडिया इस रिकॉर्डिंग की पुष्टि नहीं करता. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऑडियो में आदिल के भाई तनु से आदिल के बारे में पूछते सुनाई दे रहे हैं. इस पर तनु कहती है-आदिल ने मुझे किसी से बात नहीं करने और किसी का फोन नहीं उठाने के लिए कहा है. मैं आपको आदिल के वकील का नंबर दूंगी, आप उनसे सीधे बात कर सकते हैं.

राखी सावंत ने पति आदिल पर दहेज, मारपीट, रुपए और ज्वैलरी की चोरी जैसे आरोप लगाए हैं, जिसके बाद पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया था. मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है.

इस बीच जब पैपराजी ने उनसे उनकी लाइफ में चल रही परेशानियों और बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल यानी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के बारे में सवाल किए तो राखी सावंत के सब्र का बांध टूट गया. उन्होंने कहा, इतना सेड फील हो रहा है, किसी भी शादी को देखती हूं ना तो मुझे घिन आती है. किसी भी लव बर्ड्स को देखती हूं ना तो रो पड़ती हूं. 14 फरवरी (वेलेंटाइन ) आ रहा है और रही है और मेरा दिल रो रहा है. राखी ने कहा, कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी हुई और उनकी न्यूज अच्छी फैलनी चाहिए दुनिया में, इतना पवित्र शादी और मेरी गंदी न्यूज फैल रही है.

Trending news