हुस्न का जाल बिछाकर फंसाया, Nude Video बनाकर युवक से ऐंठे 1.79 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1529529

हुस्न का जाल बिछाकर फंसाया, Nude Video बनाकर युवक से ऐंठे 1.79 लाख रुपये

Honey Trap: रेवाड़ी पुलिस ने युवती और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अब उस व्यक्ति की तलाश कर रही है, जिसने पीड़ित शख्स का मोबाइल नंबर युवती को शेयर किया था. 

हुस्न का जाल बिछाकर फंसाया, Nude Video बनाकर युवक से ऐंठे 1.79 लाख रुपये

रेवाड़ी: अगर आपके पास किसी अंजान लड़की का फोन आए और वो आगे से दोस्ती का हाथ बढ़ा मिलने के लिए बुलाए तो जरा सावधान हो जाएं. कहीं ऐसा न हो कि आप हुस्न के जाल में फंसकर धोखाधड़ी का शिकार हो जाएं. रेवाड़ी पुलिस ने ऐसे ही मामले में एक युवती और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस  यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपियों ने अब तक कितने लोगों को शिकार बनाया है. 

महेद्रगढ़ जिले के रहने वाले रामबीर नाम के युवक के पास कुछ दिन पहले एक अंजान लड़की का फोन आया. दोनों में बातचीत शुरू हुई और फिर वॉट्सऐप पर एक-दूसरे को फोटो शेयर कीं. करीब दस दिन की बातचीत के बाद दोनों ने मिलने की बात कही.

रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी 
युवती ने रामबीर को रेवाड़ी के आईओसी चौक पर मिलने के लिए बुलाया, जहां से वह उसे ढालियावास स्थित एक कमरे पर ले गई. थोड़ी देर बाद ही वहां तीन और युवक आ गए. युवकों ने लड़के को बंधक बना लिया और उसके कपड़े उतारकर वीडियो बना लिया. आरोपियों ने रामबीर को रेप के फर्जी केस में फंसाने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

इस दौरान रामबीर को डरा धमकाकर अलग –अलग डिजिटल ट्रांजेक्शन के जरिये एक लाख 79 हजार रुपये ऐंठ लिए. इसके बाद एक आरोपी रामबीर को पायलट चौक पर छोड़कर चला गया. रामबीर ने शनिवार को मॉडल थाना पुलिस को शिकायत दी.

नंबर शेयर करने वाले शख्स की तलाश
पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की और दो आरोपियों को प्रतापगढ़, एक आरोपी को दिल्ली और युवती को रेवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपी महेद्रगढ़ जिले के रहने वाले हैं. डीएसपी अमित भाटिया ने कहा कि एक साजिश के तहत रामबीर का नंबर युवती को शेयर करके ये फंसाने का जाल बिछाया गया था. जिस व्यक्ति ने नंबर शेयर किया था, उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news